INDORE NEWS- सिक्योरिटी गार्ड ने डकैतों को टिप दी थी, पुलिस की सफलता

इंदौर
। ज्योतिषी स्वर्गीय जय प्रकाश वैष्णव के घर में डकैती के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। जिस पर सुरक्षा की जिम्मेदारी होती है उसी सिक्योरिटी गार्ड ने डकैती की टिप दी थी। प्लंबर ने राजस्थान से अपने साथियों को बुलाकर साजिश रची थी। 

इंदौर की सनसनीखेज जयप्रकाश ज्योतिषी डकैती का खुलासा

आपको याद होगा भंवरकुआं में भोलाराम उस्ताद मार्ग पर 18 नवंबर की दोपहर ज्योतिषी स्व. जयप्रकाश वैष्णव के घर 6 बदमाशों ने डाका डाला था। इस घटना ने पूरे इंदौर शहर को चिंता में डाल दिया था। इनमें से एक बदमाश पिस्टल तो बाकी के सभी चाकू लिए हुए थे। बदमाशों ने घर में मौजूद ज्योतिषी की पत्नी, दो बेटियों, दो नौकरानियों और एक किराएदार छात्रा को बंधक बनाकर डेढ़ लाख की लूट की थी। पुलिस को मिस गाइड करने के लिए डकैतों ने खुद को बुंदेलखंड का रहने वाला बताया था।

सिक्योरिटी गार्ड ने बताया था- मां बेटी अकेली रहती है

घटना गंभीर थी और पुलिस के सामने बड़ी चुनौती थी। इन्वेस्टिगेशन के दौरान पुलिस को जानकारी मिली है कि शकील नाम का युवक यहां प्लंबर का काम करता था। उसने ही राजस्थान से अपने गांव के लड़कों को बुलाकर इंदौर में ठहराया था। उनसे डकैती डलवाई। पूछताछ के दौरान पता चला कि सिक्योरिटी गार्ड ने शकील को बताया था कि घर में मां बेटी अकेली रहती है। इनके पास बहुत माल है।

पुलिस ने 700 से ज्यादा CCTV फुटेज देखे

पुलिस ने वारदात के बाद 700 से ज्यादा CCTV देखे। अलग-अलग स्थानों पर आए फुटेज में उज्जैन टोलनाके से उनके राजस्थान भागने की पुष्टि हुई थी। खजराना से मिली जानकारी के बाद पुलिस की शंका डकैतों को लेकर गहरी हो गई है। हमारे सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने पूरे डकैत गिरोह को दबोच लिया है। पूछताछ के दौरान पूरी कहानी भी सामने आ गई है। एविडेंस कलेक्ट करने के बाद पुलिस मामले का खुलासा कर देगी। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया INDORE NEWS पर क्लिक करें.