GWALIOR NEWS- टाउन हॉल का दुकानदार गायब, नौकर को चिट्ठी देकर गया है

ग्वालियर
। टाउन हॉल के पास रेडीमेड कपड़ों की दुकान के संचालक पूरन छाबड़ा लापता है। परिवार वालों की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली है परंतु समाचार लिखे जाने तक छाबड़ा का कोई पता नहीं चला है। दुकान के नौकर ने बताया कि जाते समय पूरन छाबड़ा उसे एक चिट्ठी देकर गए थे। 

टीआई कोतवाली राजीव गुप्ता ने बताया कि पूरन छाबड़ा के नौकर ने जो चिट्ठी दी है उसमें लिखा है कि 'मैं दुकान के मालिक से बहुत परेशान हूं। दुकान खाली करने के लिए प्रताड़ित कर रहा है। इसलिए सब कुछ छोड़ कर जा रहा हूं।' पुलिस ने बताया कि पूनम छाबड़ा इस दुकान में किराएदार है। प्रॉपर्टी का मालिक अपनी प्रॉपर्टी खाली करवाना चाहता है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा है। पुलिस का मानना है कि प्रॉपर्टी मालिक पर दबाव बनाने के लिए पूरन छाबड़ा कहीं छुप गया है।

रायसिंह का बाग निवासी पूरन छाबड़ा की टाउन हाल के पास रेडिमेड कपड़ों की दुकान है। दुकान के मालिक ने पुलिस को बताया कि पूरन छाबड़ा ने लंबे समय से किराया अदा नहीं किया इसलिए उन्होंने इस दुकान को अनिल को बेच दिया है। इसलिए पूरन छाबड़ा से दुकान खाली करने के लिए कहा था, लेकिन वह दुकान से कब्जा छोड़ने को तैयार नहीं है। पूरन छाबड़ा का मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here