GWALIOR NEWS- मेला प्राधिकरण में पद की प्राप्ति के लिए दौड़-धूप शुरू

ग्वालियर मेला प्राधिकरण में इस साल चेयरमैन से लेकर बोर्ड ऑफ डायरेक्टर तक सभी पदों पर नियुक्तियां होनी है। पद की प्राप्ति के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में दौड़-धूप शुरू हो गई है। मुकाबला ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेंद्र सिंह तोमर के समर्थकों के बीच में है। सांसद विवेक नारायण शेजवलकर भी अपना अधिकार चाहते हैं। 

पिछले दो-तीन सालों से ग्वालियर मेला प्राधिकरण में किसी न किसी बहाने से अध्यक्ष-उपाध्यक्ष से लेकर संचालक मंडल तक की नियुक्तियां टाली जा रही थी परंतु इस साल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पास कोई बहाना नहीं है। व्यापारी चाहते हैं कि मेले का आयोजन धूमधाम से हो। इधर ग्वालियर व्यापार मेला प्राधिकरण में चेयरमैन की कुर्सी पर सबकी नजर है। 

संचालक मंडल में कुछ सदस्य विवेक नारायण शेजवलकर और दूसरे प्रतिष्ठित भाजपा नेताओं के समर्थकों को मिल सकते हैं परंतु मुख्य मुकाबला ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेंद्र सिंह तोमर के समर्थकों के बीच में है। टारगेट है मेला प्राधिकरण के चेयरमैन की कुर्सी। फिलहाल दोनों गुटों की तरफ से दावेदारों के नाम सामने नहीं आए लेकिन कई नेताओं के मन में लड्डू फूट रहे हैं। दीपावली मिलन के साथ ही दौड़ शुरू हो जाएगी। ग्वालियर के महत्वपूर्ण समाचारों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here