BHOPAL NEWS- घुटना तोड़ पॉलिटिक्स पर दिग्विजय सिंह का कार्यक्रम जारी

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में घुटना तोड़ पॉलिटिक्स पर पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अपना कार्यक्रम जारी कर दिया है। उनके समर्थक विधायक एवं पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बताया कि 24 नवंबर सुबह 11:30 बजे से प्रदर्शन शुरू होगा। 

विधायक पीसी शर्मा ने बताया कि कांग्रेस पार्टी की आंदोलन समिति के चेयरमैन एवं राज्यसभा सदस्य श्री दिग्विजय सिंह भोपाल में 24 नवंबर को प्रातः 11:30 बजे राज भवन के सामने पुरानी विधानसभा भवन परिसर में स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे और वहीं से विधायक रामेश्वर शर्मा के सरकारी निवास तक पदयात्रा करेंगे। रामेश्वर शर्मा के घर पहुंच कर 1 घंटे तक राम धुन कीर्तन करेंगे। विधायक पीसी शर्मा ने भोपाल के सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वह पदयात्रा एवं राम धुन कार्यक्रम में शामिल हों। 

विधायक रामेश्वर शर्मा ने लड्डू बनवाए हैं, स्वागत द्वार सजा दिया 

इधर विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह एवं उनके साथ आने वाले श्री राम भक्तों के लिए लड्डू बनवाए हैं। उनके स्वागत के लिए द्वार सजा दिया गया है। सरकारी आवास के आसपास के इलाके को भगवा झंडों से पाट दिया गया है। देखना यह है कि कल के कार्यक्रम में ढोल मंजीरों से कौन सा संगीत निकलता है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया BHOPAL NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here