BHOPAL NEWS- बैरागढ़ से 5 साल की बच्ची का अपहरण, मां बैंक कर्मचारी है

भोपाल
। संत हिरदाराम नगर (बैरागढ़) से 5 साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर लिया गया। बच्चे की मां भोपाल में बैंक कर्मचारी है। हमेशा की तरह वह आया के भरोसे अपनी बेटी को छोड़कर बैंक गई थी। अपहरणकर्ता ने 50,000 रुपए की फिरौती मांगी लेकिन जनजातीय गौरव दिवस की चाक-चौबंद पुलिस व्यवस्था के कारण अपहरणकर्ता बच्ची को छोड़कर भाग गया। 

संत हिरदाराम नगर के बैरक बी-न्यू 11 में महिला बैंक कर्मचारी रहती हैं। उनकी साढ़े पांच साल की बेटी है। बच्चे की देखभाल के लिए उन्होंने आया को नियुक्त किया है। हमेशा की तरह सोमवार को भी वह अपनी बेटी को आया के हवाले छोड़ कर बैंक चली गई थी। करीब 3:30 बजे आया ने फोन पर बताया कि बच्ची गायब है। वह तत्काल घर पहुंची। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस अपनी प्रारंभिक कार्यवाही कर रही थी तभी महिला बैंक कर्मचारी के फोन पर 50,000 रुपए फिरौती के लिए फोन आ गया।

महिला बैंक कर्मचारी ने इसकी जानकारी भी पुलिस को दे दी। जनजातीय गौरव दिवस के अवसर पर भोपाल में प्रधानमंत्री का कार्यक्रम होने के कारण सभी थानों की पुलिस व्यस्त थी लेकिन शहर की नाकाबंदी हो चुकी थी। अपहरण की घटना के 3 घंटे बाद ही मासूम बच्ची भोपाल रेलवे स्टेशन, हनुमानगंज इलाके से मिल गई। अपहरणकर्ता एक किराए की टैक्सी लेकर आए थे। शायद उसी में लड़की को ले जाने का प्लान था परंतु चारों तरफ शहर की नाकाबंदी और तलाशी होने के कारण वह कार छोड़कर भाग गए। 

पुलिस ने कार को जप्त कर लिया है। पुलिस ने महिला बैंक कर्मचारी के घर में काम करने वाली आया को हिरासत में लिया है। सीसीटीवी कैमरे में जो व्यक्ति बच्ची के पीछे जाता हुआ दिखाई दे रहा है, पुलिस का कहना है कि उसका हुलिया आया कि बेटे से मिलता है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया BHOPAL NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here