BANK OF BARODA- ग्रैजुएट्स के लिए नौकरियां, लास्ट डेट 9 दिसंबर 2021

भारत के प्रतिष्ठित सरकारी बैंकों में से एक बैंक ऑफ बड़ौदा में रिक्रूटमेंट शुरू हो गए हैं। 376 रिलेशनशिप मैनेजर की वैकेंसी ओपन की गई है। इस जॉब के लिए ग्रेजुएशन की डिग्री प्राप्त उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट 9 दिसंबर 2021 निर्धारित की गई है।

बैंक ऑफ बड़ौदा में 376 रिलेशनशिप मैनेजर की भर्ती

उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर विजिट करके जॉब नोटिफिकेशन को डिटेल में पढ़ सकते हैं। बैंक द्वारा जारी की गई इस भर्ती में सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के 326 पद और ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के 50 पदों पर भर्ती की जा रही है। इसके आवेदन के लिए उम्मीदवारों को 9 दिसंबर तक का समय दिया गया है।

बैंक ऑफ बड़ौदा रिलेशनशिप मैनेजर के लिए शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा

सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर पद हेतु उम्मीदवारों के पास किसी भी विषय में ग्रेजुएशन की डिग्री और दो साल का अनुभव होना आवश्यक है। आयु सीमा 24 से 35 वर्ष के बीच होना चाहिए।
ई-वेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर पद हेतु उम्मीदवार के पास किसी भी विषय में ग्रेजुएशन की डिग्री और 1.5 साल का अनुभव होना जरूरी है। आयु सीमा 23 वर्ष से लेकर 35 वर्ष के बीच होना चाहिए। मध्यप्रदेश में सरकारी नौकरी से संबंधित अपडेट एवं खबरों के लिए कृपया MP government jobs पर क्लिक करें.