MPMSU JABALPUR में नर्सिंग छात्राओं का हंगामा

Madhya Pradesh Medical Science University, Jabalpur में पैरामेडिकल स्टूडेंट्स ने जमकर हंगामा किया। उनका कहना था कि ना तो एग्जाम कराए जा रहे हैं और ना ही जनरल प्रमोशन दिया जा रहा है। इसके ठीक पहले दावा किया गया था कि जबसे बी. चंद्रशेखर (आईएएस) यूनिवर्सिटी के कुलपति बने हैं तब से यूनिवर्सिटी में पढ़ाई-लिखाई, परीक्षा और रिजल्ट टाइम पर चल रहा है।

मध्यप्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय, जबलपुर कैंपस में नर्सिंग कोर्स, बीएमएस एवं पैरामेडिकल कोर्स के स्टूडेंट्स ने एकजुट होकर प्रदर्शन किया। हालात यह है कि मैनेजमेंट अपने ही विद्यार्थियों को समझा नहीं पाया और सिचुएशन को कंट्रोल करने के लिए पुलिस बुलाई। पुलिस ने अपने तरीके से स्टूडेंट्स को कंट्रोल किया परंतु विद्यार्थियों का गुस्सा लगातार बना हुआ है।

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि सन 2018 से ना तो जनरल प्रमोशन दिया गया है और ना ही परीक्षाएं ली जा रही है। उनका कैरियर बर्बाद हो गया है। जिस साल में उन्हें यूनिवर्सिटी से पास आउट होकर जॉब करनी चाहिए थी उस साल में उनके पास फर्स्ट ईयर की मार्कशीट तक नहीं है। यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट की तरफ से इस मामले में कोई स्टेटमेंट प्राप्त नहीं हुआ है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here