कांग्रेस के चार विधायक भाजपा में आने को तैयार: मुख्यमंत्री ने कहा - MP NEWS

भोपाल
। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि कांग्रेस पार्टी के चार विधायक भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार हैं। अच्छे लोग अब कांग्रेस पार्टी में रहना नहीं चाहते। उल्लेखनीय है कि अब तक 27 विधायक कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो चुके हैं। हाल ही में खंडवा में कांग्रेस पार्टी के विधायक सचिन बिरला भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.

कमलनाथ के आते ही कांग्रेस में भगदड़ मच गई 

मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के अंदर गुटबाजी बहुत थी लेकिन पार्टी को छोड़कर जाने वालों की संख्या बहुत कम थी। 15 साल तक कांग्रेस पार्टी सत्ता से बाहर रही लेकिन फिर भी कांग्रेस के नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया। थोड़े बहुत जो कांग्रेस छोड़कर गए, वह भी अपने निर्णय पर पछता रहे थे लेकिन 2018 में कमलनाथ के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद से कांग्रेस पार्टी में भगदड़ सी मच गई है। 

केवल ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक विधायक ही नहीं बल्कि कई जमीनी नेता या तो पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं या फिर कांग्रेस के लिए सक्रियता से काम करना बंद कर चुके हैं। कमलनाथ की टीम भले ही जाने वालों को बिकाऊ कहती रहे परंतु राजनीति के स्कोरबोर्ड में एक विधायक का जाना विधायक दल के नेता का फेलियर माना जाता है और पॉलिटिकल मैनेजमेंट के गुरु कमलनाथ यह बात बहुत अच्छी तरह से जानते हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here