MP NEWS- सेंधवा बिजासन घाट पर एक्सीडेंट, चार युवकों की मौत, 10 से ज्यादा घायल

इंदौर
। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा क्षेत्र में बिजासन घाट पर जबरदस्त एक्सीडेंट हुआ। इस दुर्घटना में कार में सवार चार युवकों की मृत्यु हो गई। चारों की पहचान नहीं हो पाई है। एक्सीडेंट के दौरान एक के बाद एक लगातार आठ वाहन आपस में टकराए। 10 से ज्यादा लोगों को चोटें आई हैं। इनमें से चार लोग गंभीर बताए गए हैं। 

महाराष्ट्र के सांगवी चौकी क्षेत्र में हुआ एक्सीडेंट

घटनास्थल मुंबई-आगरा राजमार्ग पर मप्र सीमा से दो किमी दूर महाराष्ट्र सीमा में बताया गया है। एक्सीडेंट बुधवार रात साढ़े सात बजे हुआ। घटना की सूचना मिलते ही महाराष्ट्र के सांगवी चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों की मदद से बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार में से तीन युवकों के शव को कड़ी मशक्कत कर निकाला। वहीं एक घायल युवक को निकाल अस्पताल भेजा गया। उसकी भी रास्ते में मौत हो गई।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार रात आठ बजे के करीब बिजासन घाट उतरने के दौरान महाराष्ट्र सीमा में भीलट देव मंदिर के सामने सफेद रंग की कार ओवरटेक करने में आगे चल रहे ट्रक से टकरा कर असंतुलित होकर उसमें घुस गई। इसके बाद पीछे से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। जिससे कार पूरी तरह क्षतीग्रस्त हो गई। इसी दौरान पीछे चल रहे आठ से दस भारी वाहन एक दूसरे से टकरा गए। जिससे करीब दस लोगों को चोट आई है, जिसमें से चार लोग गंभीर रूप से घायल है। कार को पीछे से टक्कर मारने वाले ट्रक का चालक स्टेरिंग में फंस गया। जिसे मशक्कत कर करीब 40 मिनट बाद निकाला गया।

सांगवी पुलिस के पुलिस अधिकारी सुरेश शिरशाठ ने बताया कि संभवतः कार चालक द्वारा ओवरटेक के दौरान हादसा हुआ। दो ट्रक के बीच में आने से कार बुरी तरह क्षतीग्रस्त हो गई। तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई। एक गंभीर घायल को अस्पताल भेजा है। हादसे के कारण अन्य भारी वाहन आपस में टकराए हैं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here