GWALIOR NEWS- 13 वर्षीय छात्रा को आंटी ने कोल्ड ड्रिंक पिलाई और अंकल...

ग्वालियर
। ग्वालियर शहर के नजदीक स्थित औद्योगिक क्षेत्र मालनपुर जिला भिंड में रहने वाली कक्षा आठ की 13 वर्षीय छात्रा के साथ मुरार में दरिंदगी का मामला सामने आया है। उसने बताया कि पड़ोस में रहने वाली आंटी ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई और झाड़ियों में ले गई वहां पर दो अंकल थे। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लड़की अपने दादा दादी के साथ मालनपुर जिला भिंड में रहती है जबकि उसकी मां गोला का मंदिर क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है। घटना वाले दिन ग्वालियर वाले मकान की मालकिन आंटी मालनपुर से उसे लेकर आई थी। उन्होंने मुरार में सब्जी वालों के पास एक चिन्हित स्थान पर उसे छोड़ कर चली गई। कहा था कि उसे लेने के लिए उसकी मम्मी यहीं पर आएंगी, और दीपावली के लिए कपड़े दिलाने वाली हैं। 

लड़की जब इंतजार कर रही थी तभी रेशमा आंटी उसके पास आई। रेशमा भी मालनपुर में लड़की के दादा-दादी के पड़ोस में रहती है। उसने बातचीत करते हुए लड़की को कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया। फिर टॉयलेट के बहाने पीछे झाड़ियों की तरफ ले गई। यहां पर दो अंकल बाइक पर बैठे हुए थे। इनमें से एक (महेश पंडित) को लड़की पहचानती है। झाड़ियों में ही रेशमा आंटी के सामने दोनों अंकल ने दरिंदगी को अंजाम दिया और फिर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर चले गए।

दर्द से तड़प रही लड़की किसी तरह सड़क तक आई और फिर राहगीरों की मदद से उसने अपनी मां और मकान मालकिन आंटी को इस बात की सूचना दी। गोला का मंदिर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here