BHOPAL NEWS- चिरायु अस्पताल में कोरोना से मौत, मात्र 24 घंटे में दम तोड़ा

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पिछले 3 दिनों से कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला थोड़ा तेज हुआ और आज चिरायु अस्पताल में कोविड-19 पॉजिटिव मरीज की मौत की खबर आ गई। बताया गया है कि भर्ती होने के मात्र 24 घंटे के भीतर मरीज ने दम तोड़ दिया। पूरे 100 दिन के बाद त्यौहार से पहले मौत की खबर ने भोपाल में चिंता बढ़ा दी है। 

कोरोना मरीज का ब्लड शुगर और निमोनिया काफी बढ़ गया था: डॉक्टर ने कहा

हेल्थ डिपार्टमेंट से मिली जानकारी के अनुसार कोलार के रहने वाले 65 वर्षीय व्यक्ति को रविवार को भर्ती किया गया था। RTPCR में COVID-19 पॉजिटिव पाया गया था। चिरायु हॉस्पिटल की तरफ से बताया गया है कि मरीज का शुगर का स्तर बहुत ज्यादा था। निमोनिया में काफी बढ़ा हुआ था। हालत बिगड़ने पर मरीज को वेंटिलेटर लगाया गया। सोमवार को मरीज की मौत हो गई। चिरायु अस्पताल के अधीक्षक डा. आशुतोष मंगलगिरी ने कोरोना से मरीज की मौत की पुष्टि की है। 

भोपाल प्रशासन को अलर्ट पर आने की जरूरत 

पिछले कुछ समय से संक्रमण की दर काफी कम चल रही है। आम नागरिक लापरवाह होते जा रहे हैं। कोविड-19 प्रोटोकॉल का खुला उल्लंघन हो रहा है। भोपाल जिला प्रशासन की टीम भी प्रोटोकॉल के उल्लंघन को नजरअंदाज कर रही है परंतु पिछले 1 सप्ताह से जिस प्रकार के समाचार आ रहे हैं। प्रशासन को अलर्ट पर आने की जरूरत है। यदि तत्काल एक्शन नहीं लिया गया तो दीपावली के बाद स्थिति बिगड़ सकती है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here