MP NEWS- बाहुबली नेता ने थूक चटवाया, जूते पर सिर रखवाया और वीडियो वायरल कर दिया

भोपाल
। मध्यप्रदेश के सतना जिले में बाहुबली नेता शशांक बघेल ने एक युवक का अपहरण करके बेरहमी से पीटा, थूक चटवाया, जूते पर सिर रखवाया और वीडियो वायरल कर दिया। सब कुछ इसलिए किया क्योंकि पीड़ित युवक के कारण शशांक बघेल के महंगे कपड़े खराब हो गए थे। युवक का किडनैप उस समय किया गया जब उसकी पत्नी अस्पताल में भर्ती थी। शिकायत के बावजूद पुलिस ने कार्यवाही नहीं की थी परंतु जब पत्रकारों ने सीधे सवाल किए तब एसपी सतना के निर्देश पर बाहुबली नेता के खिलाफ मामला दर्ज हुआ और ₹10000 ₹100 का इनाम घोषित किया गया।

पत्नी अस्पताल में भर्ती थी, फिर भी अपहरण कर लिया

मिली जानकारी के मुताबिक सतना जिले के नागौद कस्बे में रैकवार निवासी संतोष पांडेय अपनी पत्नी का इलाज कराने के लिए आया था। डॉक्टर ने उसकी पत्नी को अस्पताल में एडमिट कर लिया था। संतोष पांडे कुछ सामान और पैसा लेने के लिए घर जा रहा था कि तभी रास्ते में शशांक सिंह और सुजीत सिंह ने फिल्मी स्टाइल में उसके सामने कार अड़ाई और संतोष पांडे को किडनैप करके ले गए।

स्वतंत्रता दिवस के दिन थूक चटवाया, जूते पर सिर रखवाया

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नागौद कस्बे से एक किलोमीटर दूर बल्लाधार पुल के पास ले जाकर शशांक और सुजीत ने संतोष पांडे को बेरहमी से पीटा फिर उसे थूक चाटने के लिए और अपने पैर पर सिर रखकर माफी मांगने के लिए मजबूर किया। इस पूरी घटना का वीडियो बनाया गया और सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया।

पुलिस ने कार्रवाई नहीं की क्योंकि आरोपी दबंग नेता है

बताया गया है कि पीड़ित संतोष पांडे सतना पुलिस के पास शिकायत लेकर भी गया था परंतु पुलिस ने कार्यवाही नहीं की। मामले का आरोपी शशांक सिंह सपाक्स पार्टी का नेता है और वर्ष 2018 में वो सतना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुका है। जबकि सुजीत सिंह उसका करीबी दोस्त है। 

पत्रकारों के दखल के बाद 10-10 हजार का इनाम घोषित

इस मामले में जब पत्रकारों ने पुलिस से सवाल जवाब करना शुरू किया तब कहीं जाकर एसपी सतना के निर्देश पर आरोपी शशांक बघेल एवं 3 साथियों के खिलाफ धारा 365, 386, 341, 294, 323, 500, 506, 34 आईपीसी का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। एसपी सतना ने बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए सभी आरोपी कहीं छुप गए हैं। सभी पर 10-10 हजार रुपए का नगद इनाम घोषित किया गया है। जल्दी ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

विवाद का कारण क्या है 

विवाद का कारण स्पष्ट नहीं हुआ परंतु वीडियो में यह जरूर सुनाई दे रहा है कि शर्ट पैंट ₹15000 के थे जो खराब हो गए। शायद संतोष पांडे की किसी गलती के कारण शशांक बघेल के महंगे कपड़े खराब हो गए होंगे। इसी कारण उसे किडनैप करके उस समय प्रताड़ित किया गया जबकि उसकी पत्नी अस्पताल में भर्ती थी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here