GWALIOR NEWS- भू-अभिलेख अधिकारी को लड़की का कॉल आया, रात भर सो नहीं पाया

ग्वालियर
। राजस्व विभाग के सहायक भू अभिलेख अधिकारी रविनंदन तिवारी को शुक्रवार की रात करीब 11:40 बजे एक लड़की का ऐसा वीडियो कॉल आया कि तिवारी जी सारी रात सो नहीं पाए। उन्हें हनी ट्रैप का शिकार बनाकर ब्लैकमेल करने की पूरी तैयारी कर ली गई थी। उन्होंने हिम्मत से काम लिया और सारा घटनाक्रम रात में ही अपने सभी दोस्तों को सोशल मीडिया के जरिए बता दिया। 

सहायक भू-अभिलेख अधिकारी (एएसएलआर) रविनंदन तिवारी ने अपने फेसबुक वॉल पर शुक्रवार रात करीब 11:40 बजे एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में रविनंदन तिवारी ने लिखा है कि शुक्रवार रात 10:45 बजे उन्हें 9670425088 नंबर से वीडियो कॉल आया था। कॉल पर दूसरी तरफ महिला ने कुछ देर बात की और फिर न्यूड हो गई। इसके बाद रविनंदन ने कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया। करीब 11:10 बजे फिर वीडियो कॉल आया, लेकिन इस बार भी रविनंदन ने कोई बात नहीं की। 

20 मिनट बाद आया एडिटेड वीडियो

रविनंदन तिवारी ने बताया कि दूसरा कॉल डिस्कनेक्ट करने के करीब 20 मिनट बाद वॉटसऐप पर एक और वीडियो आया। इस बार वीडियो में रविनंदन का चेहरा भी लगा हुआ था साथ में लड़की आपत्तिजनक हरकतें कर रही थी। इस वीडियो के साथ एक मैसेज भी था जिसमें लिखा था कि ‘अगर चाहते हो कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल न हो तो उसे 50 हजार रुपए दे दे। ऐसा न करने पर वीडियो वायरल कर बदनाम कर देंगे। रविनंदन ने जवाब दिया कि मैं ₹5 भी नहीं दूंगा। जो करना है कर लो। इसके बाद ब्लैकमेकर ने चैट से वह वीडियो डिलीट कर दिया। 

रविनंदन तिवारी का कहना है कि प्रतिष्ठा बनाने में जीवन लग जाता है, लेकिन कोई आपका सम्मान इस तरीके से भी बर्बाद करने के तरीके ढूंढ़ सकता है। सोच भी नहीं सकता था। रात भर नींद नहीं आई।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here