Loading...    
   


INDORE NEWS- आबकारी अधिकारी के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला, पत्नी स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारी है

इंदौर
। मध्यप्रदेश के आबकारी विभाग में आबकारी अधिकारी के पद पर पदस्थ विनय रंगशाही, उनके पिता अशोक रंगशाही (रिटायर्ड सीएसपी) और माता के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया गया है। भंवरकुआं थाने में उनकी पत्नी फरहत नाजनीन की शिकायत के आधार पर एफआइआर नंबर 0509 वर्ष 2021 दर्ज की गई है जिसमें आईपीसी की धारा 498ए एवं 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

इंदौर के भंवरकुआं थाने के थाना प्रभारी संतोष दूधी ने बताया, नेमावर रोड निवासी फरहत नाजनीन ने शिकायत की थी। फरहत ने बताया, विनय रंगशाही और वह साथ में पढ़ते थे। इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई। ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। बाद में उन्होंने शादी कर ली। फरहत की भी स्वास्थ्य विभाग में नौकरी है। फरहत ने बताया, शादी के बाद से ही विनय ने दहेज के लिए परेशान करना शुरू कर दिया। विनय के पिता अशोक रंगशाही और उनकी मां भी प्रताड़ित करती थी।

उल्लेखनीय है कि जिला आबकारी अधिकारी श्री विनय रंगशाही मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में पदस्थ हैं एवं ट्रेजरी फेंटसी टाउनशिप राउ इंदौर के रहने वाले हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक जिला आबकारी अधिकारी श्री विनय रंगशाही को गिरफ्तार नहीं किया गया था। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here