बॉयफ्रेंड की हत्या, GF के पति ने फिर पीट-पीटकर मार डाला, बीच सड़क पर फेंकी लाश - REWA MP NEWS

रीवा। मध्य रीवा के सिरमौर थाना क्षेत्र में मरैला गांव में अवैध संबंधों के शक में तीन लोगों ने युवक को पहले घर में बंधक बनाया। इसके बाद पीट-पीट कर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपियों ने दहशत फैलाने के लिए शव को सड़क पर फेंक दिया। करीब तीन घंटे बाद सूचना पर पुलिस पहुंची। वारदात बुधवार शाम की है। पुलिस ने महिला के पति समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक जितेंद्र उर्फ दीपू सिंह (41) पिता मोरध्वज, निवासी मरैला वार्ड 9 में रहता था। गांव की आदिवासी बस्ती में रहने वाले भगवानदीन साकेत को शक था कि दीपू सिंह के साथ उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं। इस पर भगवानदीन और उसके परिवार वालों ने उसे मारने का निश्चय किया। वह अवसर तलाश रहे थे।

बुधवार दोपहर करीब 3 बजे भगवानदीन और उसके परिवार वालों को सूचना मिली कि दीपू सिंह फिर से बस्ती में आया है। इसके बाद भगवानदीन और साथी घर पहुंचे। यहां पहले से ही दीपू बैठा था। आरोपियों ने दीपू को बंधक बनाकर लाठी-डंडों से उसकी पिटाई की। इससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद गांव में दहशत फैलाने के उद्देश्य से शव को गांव की मुख्य सड़क पर फेंक दिया। शाम करीब 7 बजे जब मृतक परिवार के सदस्यों को सड़क पर दीपू के शव पड़े होने की सूचना मिली। सब मौके पर पहुंच गए।

सूचना के बाद थाना प्रभारी विनोद सिंह बल समेत मौके पर पहुंचे।रात करीब 10 बजे तनाव की स्थिति को देखते हुए आनन- फानन में वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया। देर रात एसपी राकेश सिंह और एसडीओपी सिरमौर पीएस परस्ते समेत आसपास के कई थानों का बल बुलाया गया। पुलिस ने ग्रामीणों के बयान लिए। इसके बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी गई।

थाना प्रभारी विनोद सिंह ने बताया, देर रात तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी भगवानदीन साकेत, राजेन्द्र उर्फ लल्ली साकेत, जीतू उर्फ गुडडू साकेत सभी निवासी मरैला को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

13 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !