BF ने GF के लिए नव विवाहित पत्नी की हत्या कर दी - KHAJURAHO MP NEWS

खजुराहो। मध्य प्रदेश के छत्तरपुर जिले में खजुराहो थाना के ग्राम अकौना में एक नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मायके वालों ने पति और ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम कराया और जांच शुरू कर दी है।  

पुलिस ने बताया कि ग्राम अकौना के महेश कुशवाहा 25 वर्ष की नव विवाहिता पत्नी 22 वर्षीय मालती कुशवाहा की बीते रोज संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सूचना मिलने पर खजुराहो थाना प्रभारी संदीप खरे पुलिस बल को लेकर मौके पर पहुंचे। पंचनामा बनाकर मृतिका का पीएम कराया और परिजनों को सौंप दिया। थाना प्रभारी खजुराहो संदीप खरे ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि महिला की मौत जहर खाने से मौत हुई है।

पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा होगा। उन्होंने बताया कि मृतिका के मायके वालों ने पति और ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। मायके वालों का कहना है कि मृतिका के पति का किसी अन्य महिला से प्रेम प्रसंग है, जिससे उसकी हत्या कर दी। थाना प्रभारी खरे ने बताया इस पूरे मामले की जांच की जा रही है, चूंकि मामला नवविवाहिता की मौत का है तो इसकी पड़ताल अब एसडीओपी साहब करेंगे।

20 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !