Loading...    
   


MPTET चयनित महिला शिक्षकों ने BJP कार्यालय में प्रदर्शन किया: महिला दिवस

भोपाल
। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर प्रदेश सहित देश भर में महिलाओं का सम्मान किया जा रहा है। वहीं मध्यप्रदेश में बीजेपी कार्यालय मे महिलाएं आज प्रदर्शन कर रही है। प्रदर्शन कर रही महिलाएं पिछले तीन साल से ज्वाइनिंग की बाट जोह रही हैं। दरअसल जो महिलाएं प्रदर्शन कर रही है वे 2018 के शिक्षक भर्ती परीक्षा में चयनित हुई हैं, लेकिन तीन वर्ष बाद भी आज तक उन्हें ज्वाइनिंग नहीं दी गई है। वे जल्दी नियुक्ति की मांग कर रही है।

उम्मीदवार का कहना है कि शीघ्र नियुक्ति के लिए  कई बार कलेक्टरो,मंत्री और मुख्यमंत्री को ज्ञापन दे चुके हैं। तथा कई बार विरोध प्रदर्शन कर चुके हैं। हैरत की बात है कि शिक्षक भर्ती पुनः कब प्रारंभ होगी इस विषय में जिम्मेदार अधिकारी कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं जिससे चयनित शिक्षकों की बेचैनी और अधिक बढ़ गई है। प्रदर्शनकारी महिला भाजपा कार्यालय के भीतर धरने पर बैठी हैं और मुख्यमंत्री से मिलने की मांग पर डटी हुई हैं। 

इस दौरान प्रदर्शनकारी महिलाएं ने कहा कि हम लगातार तीन सालों से प्रार्थना कर रही हैं कि हमें जल्दी नियुक्ति दें। चयनित एवं प्रतीक्षारत शिक्षक और उनका परिवार आर्थिक और मानसिक अवसाद से जूझ रहे हैं और अपना सामाजिक दायित्व ठीक से निर्वहन नहीं कर पा रहे हैं।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here