Loading...    
   


ज्योतिरादित्य सिंधिया का जवाब: काश, राहुल जी को इतनी चिंता तब होती... - MP NEWS

Jyotiraditya Sindhiya reply to Rahul Gandhi

भोपाल। कांग्रेस पार्टी से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी के बयान का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि, जितनी चिंता राहुल जी को अब है, काश इतनी चिंता होती जब मैं कांग्रेस में होता, इससे ज्यादा मुझे कुछ कहने की जरूरत नहीं है। 

राहुल गांधी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में क्या कहा था 

राहुल गांधी ने कल युवाओं को संबोधित करते समय ज्योतिरादित्य सिंधिया का उदाहरण देते हुए कहा था कि यदि वह कांग्रेस में होते तो 1 दिन मुख्यमंत्री बनते लेकिन आज भाजपा में बैकबेंचर बने हुए। इसके अलावा राहुल गांधी ने यह भी कहा कि यदि ज्योतिरादित्य सिंधिया मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं तो उन्हें कांग्रेस पार्टी में वापस आना पड़ेगा। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी का निमंत्रण ठुकराया 

राहुल गांधी ने युवाओं को संबोधित करते समय उन्हें कांग्रेस पार्टी में बने रहने के लिए मोटिवेट करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया का उदाहरण दिया था। यह बताने की कोशिश की थी कि भाजपा में जाने के बाद कांग्रेस पार्टी के नेताओं का क्या हाल हो जाता है। इसके अलावा अपने बयान के दूसरे भाग में उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस पार्टी में वापस आने के लिए कहा था। आज ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान के बाद स्पष्ट हो गया कि उन्होंने राहुल गांधी का निमंत्रण ठुकरा दिया है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here