Loading...    
   


CI कार शोरूम मालिक से 2 करोड़ से ज्यादा की ठगी - BHOPAL NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कारोबारी व CI कार शोरूम और CI ग्रुप के मालिक राकेश मलिक से दो करोड़ 11 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। आरोपी ने अशोका गार्डन क्षेत्र से लगी औद्योगिक क्षेत्र गोविंदपुरा में एक प्लाॅट का सौदा करवाया था।  

रुपए DD, नकद और चेक से मिलने के बाद आरोपी सौदे से मुकर गया। एमपी नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में FIR की है। MP नगर पुलिस के अनुसार ई-4/40 अरेरा कॉलोनी में रहने वाले राकेश मलिक (57) की MP नगर जोन-1 में CI ऑटो मोटर्स नाम से कारोबार है। शहर में उनके कई कार शोरूम हैं। वह बिल्डर भी हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि मालवीय नगर निवासी रमेश बच्चानी उनके परिचित हैं। रमेश बच्चानी ने उन्हें अशोका गार्डन क्षेत्र से सटी गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र की जमीन बेचने का प्रस्ताव दिया था। 

अप्रैल 2019 में जमीन देखने के बाद दो करोड़ 11 लाख रुपए में सौदा तय हुआ। उन्होंने रमेश को यह रकम चेक, नकद और DD के माध्यम से दी। रुपए मिलने के बाद रमेश ने पूरी औपचारिकताएं करवाईं। उसने जल्द ही जमीन की रजिस्ट्री कराने का भरोसा दिया था, लेकिन उसने बाद में रजिस्ट्री कराने से इंकार कर दिया। कई महीनों तक चक्कर काटने के बाद राकेश ने रमेश के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here