सरकारी स्कूल में बार बालाओं का डांस, वीडियो वायरल - MP NEWS

विदिशा
। सिरोंज तहसील की ग्राम पंचायत उनारसीताल के ग्राम बरखेड़ा ताल में स्थित सरकारी मिडिल स्कूल में बार बालाओं के डांस का एक वीडियो वायरल हो गया है। पिछले 3 दिनों से यह वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आ रहा है। इसमें दो लड़कियां बॉलीवुड गानों पर डांस करते हुए नजर आ रही है। कुछ लोग दो लड़कियों के चारों तरफ खड़े होकर आनंद ले रहे हैं। इस खबर में बड़ी बात यह है कि सभी जानते हैं सरकारी स्कूल में यह कार्यक्रम किसने करवाया परंतु स्कूल के शिक्षक से लेकर थानेदार तक कोई भी नाम लेने को तैयार नहीं है।

जिला शिक्षा अधिकारी ने 'तेरे इश्क में नाचेंगे' को राई नृत्य बताया

जिला शिक्षा अधिकारी अतुल मोदगिल का कहना है कि अनजान लोग स्कूल के बरामदे में डांस कर चले गए। डांस करने वाले और कराने वालों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इस संबंध में पुलिस को शिकायत की गई है। मामले को दबाने के लिए जिला शिक्षा अधिकारी तर्क देते हैं कि करीला धाम पर लोक नृत्य राई कराने के बाद कुछ लोगों ने यहां भी नृत्य करा दिया होगा। कितनी अजीब बात है, डरा हुआ जिला शिक्षा अधिकारी फिल्मी गाने और अश्लील नृत्य को लोक नृत्य राय बताने की कोशिश कर रहा है।

दबंग का नाम छोड़कर जिला शिक्षा अधिकारी को सब पता है

जिला शिक्षा अधिकारी मोदगिल ने पत्रकारों से कहा कि यह वीडियो पांच दिन पुराना है। रविवार की रात को 12 से 2 बजे के बीच अज्ञात लोगों द्वारा सरकारी मिडिल स्कूल के बरामदे में डांस का प्रोग्राम किया। इसके बाद वे चले गए। कुल मिलाकर जिला शिक्षा अधिकारी को सब पता है लेकिन दबंग का नाम लेने की हिम्मत कोई नहीं कर पा रहा। सरकारी औपचारिकता पूरी करने के लिए थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत कराई है।

मुझे कुछ नहीं पता, मुझे तो सरपंच ने बताया: शिक्षक प्यारेलाल अहिरवार

बरखेड़ा ताल मिडिल स्कूल के प्रभारी शिक्षक प्यारेलाल अहिरवार का कहना है कि यह स्कूल गंजबासौदा और सिरोंज के मुख्य मार्ग पर स्थित है। स्कूल के मध्यम में बिना दरवाजे का बरामदा बना हुआ है। सोमवार की सुबह उनारसीकला के सरपंच राजेश प्रभाकर ने उन्हें सूचना दी कि स्कूल के बरामदे में रात के समय डांस का प्रोग्राम हुआ था। उन्होंने इस प्रोग्राम का वीडियो भी दिखाया था। शिक्षक अहिरवार का कहना था कि डांस कराने वाले लोग बाहरी हो सकते हैं।

आवेदन मिला है, जांच करेंगे फिर देखते हैं: थाना प्रभारी पथरिया

इस वीडियो में पड़ोसी गांव ऊहर के एक डीजे वाले का साउंड सिस्टम लगा दिखाई दे रहा है। साउंड सिस्टम पर डीजे वाले का नाम भी लिखा दिखाई दे रहा है। डीजे संचालक ने पत्रकारों को बताया कि बरखेड़ा ताल के लोग उससे किराए पर डीजे ले गए थे लेकिन पूजा गुरैया, थाना प्रभारी पथरिया का कहना है कि आवेदन मिल गया है। जांच कर रहे हैं। डीजे वाले से पूछताछ करेंगे। इसके बाद ही प्रकरण कायम किया जा सकेगा। कुल मिलाकर घटना के 5 दिन बाद तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है और ना ही किसी का नाम सामने आया है। शायद मामले के ठंडे होने का इंतजार किया जा रहा है। अन्यथा यह पता लगाना कौन सा मुश्किल है कि पिछले 5 दिनों में गांव में कितने लोगों का जन्मदिन निकला है। 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here