Loading...    
   


MP में कांग्रेस नेता को सरेआम गोली मारी, हत्या, चक्काजाम, हंगामा, तोड़फोड़ - CHHATARPUR NEWS

Congress leader Indra Pratap Singh Parmar (Chhote Raja) murdered in Chhatarpur Madhya Pradesh

भोपाल। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के घुवारा ब्लॉक में कांग्रेस नेता इंद्र प्रताप सिंह परमार (छोटे राजा) की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक बाइक पर सवार होकर दो शार्प शूटर आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करके चले गए। छोटे राजा कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष थे। हत्या के बाद उनके परिजन एवं समर्थकों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की, सड़क पर हंगामा और सड़क किनारे खड़े वाहनों को तहस-नहस कर दिया।

घटना का विवरण
घटनाक्रम के मुताबिक शाम के समय घुवारा कांग्रेस ब्‍लाक अध्‍क्ष इंद्रप्रताप सिंह परमार उर्फ छोटे राजा बडामल्‍हरा के पास टिंकू चौहान के ढाबे होटल के पास थे। अचानक एक बाइक पर सवार दो शूटर्स आए और इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता फायरिंग शुरू कर दी। इंद्र प्रताप सिंह को गोली लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए। श्री परमार को तत्काल बड़ा मलहरा अस्पताल लाया गया लेकिन हालत गंभीर होने के कारण हो रहे छतरपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। छतरपुर में डॉक्टरों ने छोटे राजा को मृत घोषित कर दिया। 

इलाके की नाकाबंदी लेकिन हत्यारों का कोई सुराग नहीं

पुलिस ने बताया कि अचानक हमला हुआ और लोग कुछ समझ पाते इससे पहले हमलावर फरार हो गए। उनको पकड़ने के लिए नाकाबंदी कर दी गई है। समाचार लिखे जाने तक उनके बारे में पुलिस के पास कोई जानकारी नहीं थी।

अस्पताल में तोड़फोड़, सड़क पर हंगामा

जिला अस्‍पताल में जैसे ही इंद्रप्रताप सिंह परमार को डॉक्‍टरों ने मृत घोषित किया। वैसे ही उनके स्‍वजनों व समर्थकों ने अस्‍पताल में तोडफोड करना शुरू कर दिया। इसके साथ ही स्‍वजनों ने सडकों पर खडे वाहनों में भी तोडफोड की। साथ ही छत्रसाल चौराहे पर देर शाम काफी हंगामा करते रहे। हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले काे संभाला।

इंद्र प्रताप सिंह की हत्या सीसीटीवी में कैद

इंद्रप्रताप सिंह परमार पर हमला करने वाले बदमाशों ने पांच राउंड फायरिंग की है। फायरिंग की घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई है। घटना के बाद बडामल्‍हरा से कांग्रेस प्रत्‍याशी रहे रामसिया भारती मौके पर पहुंच गए। साथ ही भाजपा के नेता भी मौके पर पहुंचे।

मध्यप्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति बेहद चिंताजनक: कमलनाथ नेता प्रतिपक्ष

छतरपुर जिले के घुवारा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष इंद्र प्रताप सिंह की गोली मारकर हत्या किये जाने की दुखद ख़बर प्राप्त हुई। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ। मै सरकार से माँग करता हूँ कि तत्काल आरोपियों का पता लगाकर उनकी गिरफ़्तारी हो, उन पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो। प्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति बेहद चिंताजनक है, आज प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है , प्रदेश में हत्याएँ , अपहरण , दुष्कर्म , लूट जैसी घटनाएँ रोज़ घटित हो रही है ? ज़िम्मेदार प.बंगाल, असम में चुनाव प्रचार में जाकर प्रदेश में सुशासन की बड़ी- बड़ी डिंगे हाँक रहे है।

दिग्विजय सिंह ने शोक जताया

छतरपुर ज़िला घुवारा व्लाक कांग्रेस अध्यक्ष,  इन्द्रप्रताप सिंह परमार की बड़ा मल्हरा में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मैं उसकी निंदा करता हूँ। शोक संतप्त परिवार जनों को मेरी संवेदनाएँ। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। कॉंग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी को तत्काल भोपाल से उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल धुवारा भेजना चाहिए और मुख्यमंत्री से मिल कर अपराधियों को तत्काल गिरफ़्तार कर कड़ी सज़ा दिलाना चाहिए।

17 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here