Loading...    
   


JABALPUR में पूर्व विधायक के बेटे ने डॉक्टर पर बंदूक तानी - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर स्थित नेपियर टाउन क्षेत्र में पूर्व विधायक के बेटे ने आज डाक्टर घनश्याम चौबे की कनपटी पर उस वक्त रिवाल्वर तान दी। जब वे अपने प्लाट पर निर्माण कार्य शुरु कराने पहुंचे। विधायक के बेटे ने डाक्टर को गोली मारने की धमकी दी। वहीं काम कर रही लेबर को भी धमकी देते हुए खदेड़ दिया। डाक्टर ने मदनमहल थाना पहुंचकर पुलिस को लिखित शिकायत दी है, जिसपर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।  

पुलिस के अनुसार नेपियर टाउन में पूर्व विधायक के निवास के बाजू में खाली पड़े प्लाट को डाक्टर घनश्याम चौबे ने खरीद लिया था। जहां पर डाक्टर श्री चौबे द्वारा अब निर्माण कार्य कराया जा रहा है। आज सुबह जैसे ही लेबर काम करने के लिए पहुंचे तो विधायक पुत्र पहुंच गया। जिसने लेबरों को काम करने से रोक दिया। इस बीच डाक्टर घनश्याम चौबे पहुंचे तो उनपर रिवाल्वर तानकर गोली मारने की धमकी देते हुए कहा कि यहां पर कोई निर्माण कार्य नहीं होगा। यहां तक कि विधायक पुत्र ने लेबरों को भी खदेड़ दिया।

विधायक पुत्र द्वारा दी गई धमकी के बाद डाक्टर श्री चौबे ने मदनमहल थाना पहुंचकर पुलिस को लिखित शिकायत दी। जिस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। वहीं इस मामले में मदनमहल टीआई नीरज वर्मा का कहना है कि इस तरह की शिकायत आई है जिसकी जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएगे उस आधार पर आगे कार्यवाही की जाएगी।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here