JABALPUR कलेक्टर कोरोना संक्रमित, एक महिला की मौत - CORONA NEWS

जबलपुर
। नागपुर के नजदीक जबलपुर शहर की स्थिति गंभीर हो गई है। भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी एवं जबलपुर के कलेक्टर कर्मवीर शर्मा कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं। दूसरी चिंताजनक खबर यह है कि जबलपुर में कोरोनावायरस से संक्रमित एक महिला की मौत हो गई है। प्रशासन ने अब तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। सोमवार को 44 नागरिक कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

रिपोर्ट आने से पहले तक काम कर रहे थे कलेक्टर कर्मवीर शर्मा 

भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी एवं जबलपुर के कलेक्टर कर्मवीर शर्मा कोरोनावायरस की रिपोर्ट आने से पहले तक नियमित रूप से काम कर रहे थे। आज उन्होंने जबलपुर के 10 लोगों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्यवाही के लिए आदेश पर हस्ताक्षर किए।

जबलपुर में तेजी से फैल रहा कोरोना: 

कोरोना संक्रमण जिले में भी तेजी से फैल रहा है। हर दिन आधा सैकड़ा के आसपास नये मरीज मिलने लगे हैं। जिले के मुखिया कलेक्टर भी इसकी चपेट में आ गए हैं। सोमवार को जो सैंपल रिपोर्ट जारी हुई है उसमें कलेक्टर को मिले 44 नये मरीज संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा स्वस्थ होने पर 30 व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया है। सोमवार को 892 सैंपल की रिपोर्ट जारी की गई। 

सोमवार को 1150 व्यक्तियों के सैंपल लिये: 

रविवार की शाम 6 बजे से सोमवार की शाम 6 तक पिछले चौबीस घटे के दौरान मिले कोरोना के 44 संक्रमित व्यक्तियों को मिलाकर जबलपुर में कोरोना मरीजों की संख्या 17 हजार 114 हो गई है। चौबीस घंटे में कोरोना से किसी भी व्यक्ति की मृत्यु की रिपोर्ट नहीं मिली है। कोरोना से जान गंवाने वाले मरीजों की संख्या 252 ही है। जबलपुर में कोरोना के एक्टिव के स अब 264 हो गये हैं। कोरोना की जांच के लिए सोमवार को 1150 व्यक्तियों के सैंपल लिये गये।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here