Loading...    
   


JABALPUR: सदर के व्यापारियों में हड़कम्प, 37 दुकानें एक साथ सील - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में सदर की सब्जी मंडी के व्यापारियों द्वारा लम्बे समय से किराया नहीं जमा नहीं किया, जिसके चलते केंट बोर्ड ने सख्त कदम उठाते हुए 37 दुकानों को सील कर दिया। आज की गई कार्रवाई से व्यापारियों में हड़कम्प मच गया था। इस दौरान विवाद की स्थिति भी निर्मित हुई।  

बताया गया है कि सदर बाजार स्थित मुख्य सब्जी मंडी में केंट बोर्ड द्वारा किराए पर दी गई गुमटियों का व्यापारियों द्वारा लम्बे समय से किराया जमा नहीं किया जा रहा था, इस संबंध में कई बार नोटिस जारी किए गए लेकिन व्यापारियों ने इस ओर ध्यान देना उचित नहीं समझा, इस तरह से करीब सात लाख 24 हजार रुपए बकाया रहा।

वित्तीय वर्ष के चलते राजस्व वसूली में लगा केंट बोर्ड का अमला आज मुख्य सब्जी मंडी पहुंच गया। जहां पर दुकानों को सील करने की कार्यवाही शुरु कर दी गई। अचानक शुरु की गई कार्यवाही से हड़कम्प मच गया। इस बीच कुछ व्यापारियों ने कार्यवाही का विरोध किया। इसके बाद भी अमले ने कानूनी कार्यवाही में दखल न देने की बात कहते हुए शांत करा दिया। कार्यवाही से सब्जी मंडी में हड़कम्प की स्थिति निर्मित हो गई थी। केंट बोर्ड के अधिकारियों का राजस्व वसूली का लक्ष्य पूरा करने के लिए और भी सख्त कदम उठाए जाएगें।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here