Loading...    
   


महिला डॉक्टर से गार्ड बोला, अंदर तो आ जाओ, मैं ले चलता हूं, कहां जाना है - INDORE NEWS

इंदौर।
AICTSL के रसोमा चौराहे पर स्थित I BUS STOP पर रात 10:00 बजे एक महिला डॉक्टर और उसकी बहन के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है। महिला डॉक्टर का कहना है कि टिकट विंडो पर कोई नहीं था। अंदर 2 लोग शराब पी रहे थे। मैंने वीडियो बनाया था अभद्रता करने लगे। मेरी बहन को धक्का मारा। महिला डॉक्टर ने एक युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया।

पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की इसलिए सांसद से शिकायत की है: महिला डॉक्टर

महिला डॉक्टर द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार मैंने गार्ड से टिकट बनाने को कहा। गार्ड ने कहा- तुम अंदर आ जाओ। मैंने कहा- आने के लिए टिकट स्कैन करना होगा, तभी गार्ड बदतमीजी से बोला- तुम आओ तो सही, मैं लेकर आ रहा हूं तुम्हें। तुम मेरे साथ चलो। ऐसा कहते हुए गार्ड हमारे पास आ गया। अभद्रता हुई तो हमने प्रदीप तंवर नाम के एक युवक को पकड़ लिया। उसने अपने साथी का नाम पवन बताया। दो दिन बाद जब कार्रवाई नहीं हुई तो शनिवार को सांसद कार्यालय में जानकारी दी है।

महिला मामला दर्ज कराने को तैयार नहीं थी, हमने 151 की कार्रवाई की है: टीआई काजी

इस संबंध में विजय नगर टीआई तहजीब काजी ने कहा महिला कोर्ट न जाने के कारण रिपोर्ट नहीं लिखा रही थी। इसलिए हमने आरोपी पर 151 की धारा में प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर दी थी।

यदि कोई घटना हुई है तो हमारे कैमरा में रिकॉर्ड होगी: AICTSL के CEO

AICTSL के CEO संदीप सोनी का कहना है 24 घंटे 80 कैमरों से निगरानी होती है। रात 11 बजे तक टिकटिंग होती है। जांच में गार्ड और उसके साथियों की गलती मिली तो उनके अलावा वॉचिंग करने वाली टीम पर भी कार्रवाई होगी।

7 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here