शिवरात्रि पर मंदिर नहीं जा पाई तो आत्मदाह कर लिया - GWALIOR MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में महाशिवरात्रि पर सुबह मंदिर जा रही महिला का पति से झगड़ा हो गया। झगड़े से नाराज पत्नी ने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। शरीर में आग लगते ही महिला चीखते हुए बाहर की तरफ भागी। परिजन ने किसी तरह आग को बुझाया।  

घटना गुरुवार सुबह 10 बजे सूरो बेहरा गांव की है। आग की सूचना मिलते ही पास ही प्वाइंट से डायल 100 (FRV-16) मौके पर पहुंची और घायल महिला को तत्काल JAH पहुंचाया। यहां महिला की हालत नाजुक है और उसे ICU में भर्ती किया गया है। महाराजपुरा थाना क्षेत्र के सूरो बेहटा निवासी गोपाल सिंह कुशवाह का विवाद गुरुवार की सुबह पत्नी आरती से हो गया। जिस समय विवाद हुआ आरती शिव मंदिर जा रही थी। उसे मंदिर जाने से रोकने पर झगड़ा होने के बाद वह गुस्से में किचन में गई और केरोसिन की कट्‌टी अपने ऊपर उड़ेलकर आग लगा ली। 

जब उसका शरीर आग में जलने लगा तो वह चीखते हुए बाहर की तरफ भागी। उसकी चीख सुनकर पति व अन्य परिजन वहां पहुंचे और किसी तरह आग को बुझाया। साथ ही एंबुलेंस और DIAL 100 को सूचना दी। एंबुलेंस को आने में देर थी पर DIAL 100 में पदस्थ आरक्षक अनिल सिंह नरवरिया, आरक्षक मोहन हिण्डोलिया व चालक प्रताप मौके पर पहुंचे और महिला की हालत गंभीर देखते उसे DIAL 100 से ही उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर महिला की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बर्न यूनिट के ICU में भर्ती कर लिया है। फिलहाल झगड़ा किस बात पर हुआ यह पता नहीं चल सका है। 

पुलिस ने मामला जांच में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है। समय रहते उपचार के लिए पहुंचाया है महिला ने पति से झगड़ा होने के बाद खुद को आग लगा ली है। DIAL 100 ने समय पर पहुंचकर उसे अस्पताल पहुंचाया है। जांच की जा रही है। रवि भदौरिया, CSP महाराजपुरा



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here