Loading...    
   


बहन के BF कटा हुआ सिर लेकर पुलिस थाने पहुंचा भाई - JABALPUR NEWS

जबलपुर
। संस्कारधानी जबलपुर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। 35 साल के एक युवक ने अपनी बहन के बॉयफ्रेंड की हत्या कर दी और उसका कटा हुआ सिर लेकर पुलिस थाने जा पहुंचा। पुलिस अपनी कार्रवाई कर ही रही थी कि तभी सूचना मिली की युवक की बहन की लाश उसी के घर में फांसी पर झूलती हुई मिली है। घटना गुरुवार दिनांक 11 मार्च 2021 सुबह के समय की है। लड़की की हत्या की गई या फिर उसने आत्महत्या कर ली, पुलिस ने स्पष्ट नहीं किया है।

परिवार की मंजूरी के बिना लव मैरिज करने वाले की हत्या

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 19 साल की लड़की पूजा ने 13 दिसम्बर 2020 को घर से भागकर अपने बॉयफ्रेंड ब्रजेश कश्यप के साथ शादी कर ली थी। बीते रोज पूजा का भाई मिंटू शिवराम शुक्ला उर्फ धीरज (उम्र 35 साल) एक बोरी लेकर तिलवारा पुलिस थाने पहुंचा। पुलिस ने जब बोरी को खोलकर देखा तो उसमें बृजेश कश्यप का कटा हुआ सिर रखा था। धीरज ने पुलिस को बताया कि उसने बृजेश कश्यप की हत्या की है। धीरज की जानकारी के आधार पर पुलिस रमनगरा के बर्मन मोहल्ला पहुंची तो खेतों में ब्रजेश का धड़ मिला।

लव मैरिज करने वाली लड़की का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला 

ब्रजेश कश्यप ने 13 दिसंबर 2020 को धीरज की बहन पूजा को घर से भगाकर शादी कर ली थी। पूजा के घरवालों ने उसकी गुमशुदशी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी। पुलिस ने दोनों को 27 फरवरी को खोज निकाला था लेकिन पूजा ने अपने घर वालों के साथ वापस जाने से मना कर दिया था। पूजा की उम्र 19 साल थी, इसलिए उसे उसके पति बृजेश कश्यप के साथ जाने दिया गया। ब्रजेश और पूजा जबलपुर के गढ़ा में किराए के मकान में रह रहे थे। गुरुवार को वह अपने गांव आया था। इसी दौरान धीरज शुक्ला ने उसकी हत्या कर दी। हत्या के कुछ देर बाद पुलिस को सूचना मिली कि गढ़ा में पूजा की लाश कमरे में फंदे पर झूल रही है। पूजा ने आत्महत्या की है या उसकी भी हत्या हुई है पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here