Loading...    
   


BUS की खिड़की से लड़की का सिर कटकर सड़क पर जा गिरा - INDORE MP NEWS

इंदौर।
पब्लिक ट्रांसपोर्टेशन के नियमों में स्पष्ट उल्लेख है कि यात्री बस की खिड़की में इतनी जगह नहीं होनी चाहिए कि यात्री अपना सिर बाहर निकाल सके। आरटीओ की जिम्मेदारी है कि वह नियमों का पालन करवाएं लेकिन इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर 11 साल की एक लड़की ने चलती बस की खिड़की से सिर बाहर निकाला और उसका सिर धड़ से अलग होकर सड़क पर जा गिरा क्योंकि उसी समय सामने से ट्रक आ गया था। ट्रक ने टक्कर मारी और गर्दन से टूटकर सिर जमीन पर गिर गया। 

हादसा खंडवा के पास देशगांव चौकी अंतर्गत रोशिया फाटे के पास हुआ। लड़की का नाम तमन्ना बताया गया है। वह ड्राइवर सीट के ठीक पीछे बैठी हुई थी। उसके साथ उसकी मां और बड़ी बहन यात्रा कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि रोशिया फाटे से पहले कश्मीरी नाले के पास सामने से आ रहा ट्रक नाले पर बस को क्रॉस कर रहा था। इस बीच वह बस से रगड़ाता हुआ निकला। बस में सवार खंडवा निवासी 11 साल की तमन्ना पिता हैदर का खिड़की के बाहर सिर निकला था, जो बस और ट्रक के बीच में आ गया। घटना इतनी भयावह थी कि बालिका का सिर धड़ से अलग हो गया और सिर कटकर सड़क पर जा गिरा।

चाची ने बताया बड़वाह में तमन्ना की खाला की शादी थी। उसी के लिए परिवार सहित जा रहे थे। दोनों बच्चियों को रोजाना सुबह मोहल्ले में साइकिल चलाने का शौक था। बंगाली कॉलोनी गली नंबर 3 निवासी परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं हैं। छोटे से कच्चे मकान में रहकर पिता हैदर कृषि उपज मंडी में हम्माली करते हैं। मां लोगों के घर झाड़ू-पोंछा करती है। परिवार में दादा-दादी भी हैं।

30 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here