Loading...    
   


BJP पूर्व विधायक ने होली के लिए प्रोटोकॉल तोड़ा फिर दिया बेतुका तर्क - BHOPAL MP NEWS

भोपाल
। जिंदगी को अपने अंदाज से जीने के कारण भोपाल के भाजपा नेता ध्रुव नारायण सिंह ना विधायक बन पाए न मंत्री लेकिन इतना नुकसान होने के बाद भी लाइफस्टाइल में कोई बदलाव नहीं आया है। होली मनाने के लिए ध्रुव नारायण सिंह प्रोटोकॉल तोड़ दिया और फिर बेतुका तर्क भी दिया। 

सोशल मीडिया पर भाजपा नेता ध्रुव नारायण सिंह का वीडियो वायरल हो रहा है। एक फार्म हाउस में अपने मित्रों के साथ होली खेल रहे हैं। ना तो मास्क पहने हुए हैं और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया है। दूसरे वीडियो में बॉलीवुड के गानों पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। जबकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित भोपाल के आम नागरिकों ने इस साल 'मेरी होली मेरे घर' का पालन किया है। इस मामले में जब दैनिक भास्कर के पत्रकार ने ध्रुव नारायण सिंह से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यह वीडियो भोपाल नगर निगम क्षेत्र के बाहर का है। 

कोरोनावायरस क्या नगर निगम सीमा से बाहर नहीं जाता 

भाजपा नेता ध्रुव नारायण सिंह का तर्क बड़ा ही अजीब सा है। उनका कहना है कि उन्होंने भोपाल नगर निगम सीमा क्षेत्र के बाहर जाकर होली का त्यौहार मनाया है। सवाल यह है कि वीडियो में जो लोग उनके साथ दिखाई दे रहे हैं क्या वह भोपाल के नहीं है। क्या भोपाल के लोगों का कोई दल नगर निगम सीमा से बाहर चला जाए तो कोरोनावायरस का खतरा खत्म हो जाता है।

30 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here