BF के लिए पूरे परिवार को जहर खिलाकर GF फरार - BHIND MP NEWS

भिंड
। मध्य प्रदेश के भिंड जिले के सिमार गांव में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां घर की बहू द्वारा अपने दो बच्चों समेत पूरे परिवार को जहरीला पदार्थ खिलाकर प्रेमी के साथ भाग जाने का मामला सामने आया है। जहर खुरानी के बाद परिवार के 2 बच्चों समेत 9 सदस्य घर में बेहोशी हालत में पाए जाने पर पड़ोसियों ने आनन-फानन में मेहगांव चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां पर उनकी हालत को देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया गया है।

दरअसल मेहगांव निवासी रेशमा बानो की शादी 2008 में बरासों थाना अंतर्गत आने वाले सिमार गांव के मुंशी खान के बेटे आविद से हुई थी. जिसकी 2015 एक एक्सीडेंट में मृत्यु हो जाने पर देवर जावेद के साथ शादी कर दी गई थी. शादी के बाद भी रेश्मा का प्रेम प्रसंग उसके जीजा के साथ ही चल रहा था। जिसके बाद आशंका जताई जा रही है कि वह उसके जीजा के साथ ही भागी है।  देर रात रेश्मा ने पूरे परिवार के लिए खाना बनाया और उन्हें खिलाया।जिसके बाद सभी सोने चले गए।

जब सुबह घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों को शंका हुई और घर का दरवाजा खोल कर घर के अंदर पहुंचने पर देखा पूरा परिवार बेहोशी हालत में पड़ा हुआ था और घर की बहू रेशमा अपने छोटे बेटे के साथ गायब थी। बेहोशी की हालात में घर के मुखिया मुंशी खान, बेटा इलियाश, जावेद, कामिल, आफरीन, आशना, गुड्डी, जीशान, वेनाम को पड़ोसियो ने मेहगांव चिकित्सालय में भर्ती कराया। पूरे परिवार की गंभीर हालत को देखते हुए सभी को ग्वालियर रैफर कर दिया गया है। जहरखुरानी से बेहोश हालत में रेशमा के दो बच्चे भी पाए गए। जबकि छोटा बेटा रेश्मा के साथ गायब है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !