Loading...    
   


BF से ब्रेकअप किया तो घर में घुसकर पीटा, वीडियो वायरल कर दिए - BHOPAL NEWS

भोपाल।
बिहार से भोपाल में ग्रेजुएशन की डिग्री करने आए रंजन सिंह ठाकुर के खिलाफ कोलार पुलिस थाने में इटारसी की रहने वाली एक 22 साल की लड़की ने मामला दर्ज करवाया है। लड़की का कहना है कि रंजन सिंह उसके ऊपर शादी के लिए दबाव बना रहा था, जब मना कर दिया तो घर में घुसकर पीटा और सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो एवं वीडियो वायरल कर दिए। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज होते ही रंजन सिंह ठाकुर बिहार भाग गया है।

मूलत: इटारसी की रहने वाली 22 साल की लड़की कोलार इलाके में परिवार के साथ रहती है। उसने बताया कि करीब एक साल पहले मार्च 2020 में उसकी पहचान कोलार में रंजन सिंह ठाकुर से हुई थी। इसके बाद उनकी फोन पर बात होने लगी थी। कुछ दिनों के बाद रंजन सिंह ने उसके ऊपर शादी के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। जब लड़की ने मना किया तो उसका मोबाइल फोन छीन लिया और फेसबुक का पासवर्ड बदल कर लड़की का फेसबुक अकाउंट ऑपरेट करने लगा।

लड़की की शिकायत के अनुसार दिनांक 2 मार्च 2021 को रंजन सिंह ठाकुर ने फिर से शादी के लिए दबाव बनाया। लड़की ने जब स्पष्ट रूप से मना कर दिया तो गंदी गंदी गालियां देते हुए घर में घुसकर मारपीट की। लड़की के घरवालों ने बीच-बचाव करके बड़ी मुश्किल से मामला शांत किया। इस विवाद के बाद रंजन सिंह ने उसके निजी वीडियो एवं फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। जब कोई रास्ता नहीं बचा तब लड़की और उसके परिवार वालों ने पुलिस थाने आकर FIR दर्ज करवाई। पुलिस जब रंजन सिंह को गिरफ्तार करें उसके रूम पर पहुंची तो ताला लगा हुआ था। बताया गया कि वह बिहार भाग गया है। पुलिस की एक टीम उसकी तलाश में बिहार जा रही है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here