Loading...    
   


St. PAUL स्कूल की 2 टीचर पॉजिटिव, एक्जाम के कारण पेरेंट्स की चिंता बढ़ी - INDORE NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के निजी स्कूल की दो शिक्षिकाएं कोरोना पॉजिटिव मिली हैं। इससे स्कूल प्रबंधन सहित छात्र छात्राओ के पालक घबरा गए हैंं। परिवार वाले चाहते हैं कि स्कूल प्रबंधन आगामी परीक्षाएं ऑनलाइन तरीके से ही लें।    

इंदौर के सेंट पॉल स्कूल में इन दिनों प्रैक्टिकल एक्जाम चल रही है। 1 मार्च से 9वीं और 11वीं कक्षा की वार्षिक परीक्षाएं शुरू होने वाली है। इससे पहले स्कूल की दो टीचर कोरोना संक्रमित होने के बाद पालक चिंतित हैं। पालकों का कहना है कि शहर में कोरोना संक्रमित बढ़ रहे हैं, फिर भी स्कूल प्रबंधन चाहता है कि बच्चे स्कूल में आकर ही परीक्षा दें। एक पालक ने बताया कि स्कूल में कुछ छात्र जा रहे हैं।

कक्षा 11वीं की प्रैक्टिकल परीक्षाएं चल रही हैं। बच्चों को 15-15 की बैच में बुलाया जा रहा है। आरोप है कि कोरोना की गाइड लाइन का सही से पालन नहीं हो रहा है। कई पालकों ने स्कूल प्रबंधन से अनुरोध भी किया कि फाइनल एक्जाम ऑफलाइन नहीं ले, लेकिन अभी तक स्कूल प्रबंधन से कोई जवाब मिला है। स्कूल के फादर सीबी जोसेफ ने इस संबंध में कहा कि जो टीचर पॉजिटिव आई हैं, वह घर पर ही हैं। वहीं सीबीएसई से जो हमें गाइड लाइन मिली है हम उसी का पालन कर रहे हैं। हमें जब तक नई गाइड लाइन नहीं मिलती, हम उसी प्रकार परीक्षाएं लेंगे।

सुदामा नगर में कोरोना के सबसे ज्यादा 8 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। साथ ही भंवरकुआं स्थित इंद्रपुरी कॉलोनी में 6 मरीज निकले हं। अनूप नगर, श्रीनगर एक्स., काटजू कॉलोनी, अरण्य नगर में 3-3 मरीज मिले हैं। शहर की चौदह कॉलोनियों में 2-2 नए संक्रमित मिलने से कोरोना संक्रमित होने वाले मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। वहीं शहर की 43 कॉलोनियों में 1-1 संक्रमित मरीज मिला है। शहर में कुल 104 नए संक्रमित मिले हैं। शहर में कुल उपचारत कोरोना संक्रमितों की संख्या 660 हो गई है। रविवार 1917 लोगों के सैंपल लिए गए थे।

इंदौर में देर रात 1971 टेस्ट में से 1850 की रिपोर्ट निगेटिव आई, जबकि 104 पाॅजिटिव मिले। 17 मरीजों की रिपोर्ट रिपीट पाॅजिटिव आई। अब तक जिले में 8 लाख 22 हजार 186 टेस्ट किए जा चुके हैं। इसमें 58 हजार 860 मरीज संक्रमित मिले। 57 हजार 269 ठीक होकर घर लौट गए, जबकि 931 की वायरस ने जान ले ली। 

22 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here