Loading...    
   


BF ने भाड़े के बदमाश बुलाकर GF के पति का एक्सीडेंट कराया, मौत के 10 दिन बाद मोबाइल से खुला राज - CRIME STORY

कटनी
। विवाहेत्तर प्रेम संबंध (Extramarital affair) हमेशा किसी ना किसी गंभीर क्राइम का कारण बनते हैं। पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी द्वारा जो खुलासा किया गया उस कहानी के केंद्र में भी अवैध संबंध ही है लेकिन अलग बात यह है कि विवाहित महिला के बॉयफ्रेंड ने, उसके पति की हत्या करने के लिए एक फुलप्रूफ प्लान बनाया था। भाड़े के बदमाश बुलाकर सचमुच गर्लफ्रेंड के पति का एक्सीडेंट करवाया जिसमें पति और उसके दोस्त की मौत हो गई। सारी दुनिया इसे हमेशा एक्सीडेंट ही मानती, हत्याकांड का खुलासा तभी नहीं होता यदि हत्या के लिए जिस पिकअप वाहन का उपयोग किया गया था उसमें एक भाड़े के बदमाश का मोबाइल नहीं छूट जाता।

12 फरवरी 2021 को की गई थी विवाहित गर्लफ्रेंड के पति की हत्या

पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने बताया कि 12 फरवरी 2021 का कैमोर थाना अंतर्गत कलेहरा गांव रोड पर एक स्कूटी को पिकअप ने टक्कर मार दी थी। इसमें स्कूटी सवार कैमोर निवासी रितु उर्फ गौरव पिता बिहारी खरे (40 वर्ष) और खलवारा निवासी दादू राम पिता गोरे लाल यादव की (40 वर्ष) की मौत हो गई थी। जबकि स्कूटी में सवार तीसरे युवक गुड़गुडौहा गांव निवासी लालजी पिता रामकरण दाहिया गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे इलाज के लिए विजयराघवगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना को अंजाम देने के बाद चालक पिकअप छोड़कर फरार हो गया था। पुलिस ने पिकअप वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर प्रकरण की विवेचना शुरू की।

मर्डर का पूरा प्लान सक्सेसफुल था, बस पिकअप वाहन में मोबाइल छूट गया

पुलिस ने बताया कि जब्त की गई पिकअप में एक मोबाइल मिला। इससे जानकारी मिली कि मोबाइल कैमोर निवासी फज्जू उर्फ फैजल पिता समीर खान (22 वर्ष) का है। पिकअप वाहन को फैजल ही चला रहा था। हादसे को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है। इस बीच कैमोर पुलिस टीम ने उत्तरप्रदेश के प्रयागराज से फरार चल रहे फैजल को गिरफ्तार कर लिया।

BF ने GF के पति को मारने के लिए सुपारी किलर्स के साथ क्या सौदा किया था

पिकअप वाहन चालक फैजल ने पुलिस को बताया कि मृतक रित्तू उर्फ गौरव खरे की पत्नी पुष्पलता खरे का अमित चक्रवर्ती से अवैध संबंध है। गौरव खरे आपत्ति करता था और उसे कहीं भी अकेले नहीं छोड़ता था। इसी बात पर अतिम चक्रवती ने वाहन मैकेनिक का काम करने वाले फैजल और उसके साथी कैमोर निवासी फैजान पिता शकील खान (19 वर्ष) को गौरव खरे को मारने के लिए सुपारी दी। अमित चक्रवर्ती ने फैजल को कैमोर के अमेहटा क्षेत्र में प्लांट के सामने 75 हजार रुपए कीमती एक टपरानुमा दुकान देने और फैजान को दो लाख रुपए देने की बात तय की।

GF के पति को मारने के लिए खरीदा गया था सैकेंड हेंड पिकअप वाहन

पुलिस पूछताछ में पिकअप चालक फैजल ने पुलिस को बताया कि वारदात के कुछ दिन पहले अमित चक्रवती ने एक सेकेंड हेंड पिक अप वाहन खरीदा था और उसे गैराज में रखवा दिया था। इसके बाद दो से तीन दिन रितु उर्फ गौरव खरे के आने-जाने के स्थानों की रैकी कराई गई। 12 फरवरी को जब रितु उर्फ गौरव अपने ठेकेदारी के कार्य से लेबर लेने कलेहरा गया तो षड‌्यंत्र के तहत पिकअप वाहन में सवार फज्जू और फैजान ने स्कूटी सवार गौरव को गलत दिशा में जाकर टक्कर मार दी। इसके कारण स्कूटी में सवार गौरव खरे और दादूराम यादव की मौत हो गई।

BF ने GF से वीडियो कॉल पर सुपारी किलर्स की बात कराई थी

पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने बताया कि फज्जू खान ने पूछताछ में खुलासा किया है कि अमित चक्रवर्ती ने प्रेमिका पुष्पलातल खरे से वारदात के पहले वाट‌्सएप वीडियो काल पर फज्जू और फैजान से बात कराई थी। बातचीत में रोड एक्सीडेंट में गौरव खरे की हत्या करने का षड्यंत्र रचा गया था। पुलिस अमित चक्रवर्ती और फैजान बेग की तलाश के लिए पुलिस टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

22 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here