Loading...    
   


सब कुछ बाबू करेंगे क्या, बाबू के हाथ में देश देकर हम क्या करने वाले हैं: पीएम नरेंद्र मोदी - pm modi speech for privatization and jobs

नई दिल्ली।
भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लोकसभा में अपने संबोधन के दौरान कहा कि सब कुछ बाबू करेंगे क्या। आईएएस बन गया तो फर्टिलाइजर का कारखाना चलाएगा। आईएएस हो गया तो वह केमिकल की फैक्ट्री भी चलाएगा। आईएएस हो गया तो वह हवाई जहाज भी चलाएगा। बाबू के हाथ में दे दे कर हम क्या करने वाले हैं। हमारे बाबू अगर देश के हैं तो देश का नौजवान भी देश का है। हम युवाओं को जितनी ताकत देंगे उसका उतना ही फायदा होने वाला है। 

सबका पसीना लगता है तब देश आगे बढ़ता है: भारत के प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी संसद में निजीकरण पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि वेल्थ क्रिएटर देश के लिए जरूरी होता है। देश का सामर्थ्य बढ़ाने में सभी का सामूहिक योगदान है। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक और कच्छ से लेकर कामाख्या तक जब हर भारतवासी का पसीना लगता है तब जाकर देश आगे बढ़ता है। 

किसी को गाली देना और बेईमान कहना गलत होता है: नरेंद्र मोदी

भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश के लिए पब्लिक सेक्टर जरूरी है तो प्राइवेट सेक्टर की भागीदारी भी उतनी ही जरूरी है। हम किसी भी प्राइवेटाइजेशन को नकार देंगे तो गलत होगा। हमें हमारे देश के नौजवानों पर भरोसा होना चाहिए। हर किसी को अवसर मिलना चाहिए। किसी को गाली देना और बेईमान कह देना गलत होता है। 

युवाओं को रोजगार कैसे देंगे: पीएम नरेंद्र मोदी ने पूछा

आज दुनिया बदल चुकी है। समाज के अंदर ताकत है, देश के अंदर ताकत है। हर किसी को अवसर मिलना चाहिए। हर किसी को बेईमान बोलना यह कल्चर किसी जमाने में रहा होगा। मैंने लाल किले से कहा था कि वेल्थ क्रिएटर भी जरूरी होते हैं। तभी तो वेल्थ बाटेंगे। गरीब तक वेल्थ बाटेंगे कहां से। रोजगार देंगे कैसे।

10 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here