Loading...    
   


ऊर्जा मंत्री को शर्मसार करने वाली खबर: ट्रांसफार्मर के लिए समकक्ष मंत्री को धरने पर बैठना पड़ा - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर मीडिया की सुर्खियों में बने रहने के लिए कभी नालों की सफाई करते हैं तो कभी बिजली कनेक्शन की जांच करने के लिए कुछ पहुंच जाते हैं परंतु अपने डिपार्टमेंट के सिस्टम को आज तक ठीक नहीं कर पाए। हालात यह हैं कि बिजली कंपनी के अधिकारियों से परेशान होकर उन्हीं के समकक्ष मंत्री हरदीप सिंह डंग को धरने पर बैठना पड़ा। मंदसौर जिले के खेड़ा गांव में एक ट्रांसफार्मर लगवाने के लिए मंत्री हरदीप सिंह डंग ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठे।

दरअसल, मंत्री हरदीप सिंह डंग के गृह विधानसभा क्षेत्र सुवासरा (Suvasara) के खेड़ा गांव के लोगों का कहना था कि बिजली कंपनी के अधिकारियों ने एक घटिया ट्रांसफार्मर लगा दिया जिससे गांव में पर्याप्त बिजली की सप्लाई नहीं हो पा रही। ग्रामीण लंबे समय से बिजली कंपनी के अधिकारियों के सामने ज्यादा कैपेसिटी वाला ट्रांसफार्मर लगाने की मांग कर रहे हैं परंतु उनकी मांग पूरी नहीं की जा रही है। मंत्री को जब यह बात पता चली तो वे ग्रामीणों के साथ बीच सड़क पर ही धरने पर बैठ गए।

मंत्री के धरने पर बैठने के बाद अधिकारी आए और आश्वासन दिया

धरने पर बैठे मंत्री ने तुरंत अधिकारियों को फोन लगाया और उनकी जमकर क्लास लगाई। जिसके बाद आनन-फानन में अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने मंत्री के सामने ही ग्रामीणों को ज्यादा कैपेसिटी वाला ट्रांसफार्मर लगाने का आश्वासन देते हुए कहा कि एक-दो दिन के अंदर काम हो जाएगा। जिस पर मंत्री हरदीप अधिकारियों पर बरस पड़े और तुरंत काम करवाने की सख्त हिदायत दी। जिसके बाद मंत्री हरदीप सिंह डंग ने अपना धरना खत्म किया।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here