Loading...    
   


कमलनाथ अस्पताल में भर्ती, लिफ्ट गिरी, घबराहट में तबीयत बिगड़ी, मजिस्ट्रियल जाँच के आदेश - MADHYA PRADESH NEWS

इंदौर
। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को इंदौर के DNS अस्पताल में भर्ती किया गया है। इसी अस्पताल में अचानक लिफ्ट गिर जाने के कारण कमलनाथ की तबीयत बिगड़ गई। हालांकि वह हादसे में घायल नहीं हुए परंतु हादसे के कारण घबराहट से उनकी तबीयत खराब हो गई है।

15 लोगों की लिफ्ट में 20 कांग्रेसी नेता सवार थे

DNS अस्पताल में रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी एवं सज्जन वर्मा सहित करीब 20 नेता सवार थे जबकि लिफ्ट की लिमिट 15 सामान्य नागरिक है। ओवरलोड होने के कारण अचानक लिफ्ट गिर गई। कमलनाथ समेत कांग्रेस नेता अस्पताल में भर्ती पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल का हालचाल जानने गए थे।

बड़ा हादसा नहीं, लिफ्ट थोड़ी ऊपर उठी और वापस नीचे गिर गई

इंदौर में चल रहे संभागीय सम्मेलन में पूर्व CM कमलनाथ समेत प्रदेशभर के नेता जुटे हुए हैं। इस दौरान पूर्व CM कमलनाथ को पता चला कि पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल इंदौर के DNS अस्पताल में भर्ती हैं। इसके बाद कमलनाथ, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, जीतू पटवारी, विशाल पटेल अन्य नेताओं के साथ दोपहर 4 बजे उन्हें देखने पहुंचे। दूसरी मंजिल पर जाने के लिए वे लिफ्ट में सवार हुए, लेकिन लिफ्ट कुछ ऊपर उठकर नीचे गिर गई।

लिफ्ट में नेताओं के साथ फंसे कमलनाथ की तबीयत खराब हो गई

हादसे के बाद अचानक अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। तुरंत बचाव कार्य शुरू किया गया। लिफ्ट के इंजीनियर को भी बुलाया गया। काफी मशक्कत के बाद सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया, लेकिन घबराहट में कमलनाथ की तबीयत खराब हो गई। अस्पताल में ही उनकी जांच की गई। तबीयत सामान्य होने पर कमलनाथ को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और वह सब कुशल रवाना हो गए।

मजिस्ट्रियल जाँच के आदेश

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशानुसार कलेक्टर द्वारा डीएनएस हास्पिटल में लिफ़्ट दुर्घटना की जाँच कराई जाएगी।  कलेक्टर श्री मनीष सिंह ने आज डीएनएस हास्पिटल में लिफ़्ट  की ख़राबी और दुर्घटना पर मजिस्ट्रियल जाँच के आदेश दिए हैं। कलेक्टर द्वारा एडीएम मुख्यालय श्री हिमांशु चंद्र को जाँच के लिए आदेशित किया गया है।

21 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here