Loading...    
   


GWALIOR: पुलिसकर्मी को ट्रिपल सीट घूमना महंगा पड़ा, SP ने दोनों को लाइन अटैच किया - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में वर्दी पहने दो जवानों को बुलट पर लिफ्ट लेकर ट्रिपल सीट घूमना महंगा पड़ गया है। उनका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और एसपी ने दोनों जवानों को लाइन अटैच करने के निर्देश जारी कर किए। 

एसपी का कहना है कि दोनों जवानों ने यातायात के नियमों का पालन नहीं किया है। जब पुलिस ही ऐसा करेगी तो आम लोगों पर क्या असर पड़ेगा। इनमें एक जवान का चेहरा पहचान लिया है वह उटीला थाना में पदस्थ है। पर दूसरे जवान की पहचान अभी नहीं की जा सकी है। शनिवार को सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हुआ था। इसमें एक सिल्वर रंग की रॉयल इनफील्ड गाड़ी पर तीन युवक सवार थे। पहले वाला ब्लैक जैकेट पहना था। पर पीछे बैठे दोनों युवक पुलिस जवान थे और दोनों वर्दी में थे। इनमें से सबसे पीछे बैठे पुलिस जवान का चेहरा बिल्कुल साफ दिख रहा था। 

यह वीडियो पुलिस के वरिष्ठ अफसरों के सामने आया। अभी यातायात महीने में पुलिस ने यातायात के नियमों पर बड़े-बड़े लैक्चर दिए थे। इधर खुलेआम यातायता के नियमों को तोड़कर पुलिस जवान बुलट पर ट्रिपल सीट सवारी करते हुए घूमने से पुलिस की इज्जत तार-तार हुई जा रही थी। एसपी ग्वालियर ने तत्काल इस फोटो को संज्ञान में लेकर उसमें बुलट पर सवारी कर रहे दोनों पुलिस जवानों को लाइन अटैच के निर्देश जारी कर दिए हैं।

इनमें से बुलट पर सबसे पीछे बैठे पुलिस जवान का चेहरा फोटो खींचने वाले की तरफ था इसलिए उसकी पहचान हो गई है। यह आरक्षक नरेन्द्र शर्मा है और अभी उटीला थाना में पदस्थ था। 18 फरवरी को रेल रोको आंदोलन में ड्यूटी करने के बाद वह अपने घर जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने बुलट पर सवार एक पुलिसकर्मी को देखा तो फूलबाग चौकी तक लिफ्ट ले ली, लेकिन वह यह नहीं जानते थे कि यह लिफ्ट इतनी महंगी पड़ जाएगी। जबकि दूसरे जवान की पहचान की जा रही है।

21 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here