Loading...    
   


KATNI - BINA रेलवे ट्रैक पर महिला की हत्या, पहले राॅड से मारा ऊपर पत्थर पटक दिया - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर के मुड़वारा रेलवे स्टेशन की कटनी-बीना कर्व रेल लाइन की कर्व लाइन में बने  केबिन के पास महिला की हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि वारदात को किसी विक्षिप्त ने अंजाम दिया है। आरोपी ने पहले महिला के ऊपर पत्थर पटका और फिर लोहे की राॅड से पीट-पीटकर मार डाला। 

सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। अब तक न तो मृतक महिला की पहचान हो सकी है और न ही आरोपी के संबंध में जानकारी मिल सकी है। जीआरपी थाना प्रभारी एसआई आरके पटेल ने बताया, मंगलवार देर शाम मुड़वारा स्टेशन के ए केबिन के पास एक महिला के मृत अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली थी। 

पुलिस ने टीम मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा किया। जीआरपी थाना प्रभारी आरके पटैल ने बताया कि जिस महिला की हत्या की गई है उसकी पहचान अब तक नहीं हो सकी है। शहर के सभी पुलिस थानों और जीआरपी के थानों में महिला से संबंधित जानकारी भेजी गई हैं साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है एक दो दिन पहले कोई महिला की लापता की सूचना तो नहीं दी गई है। हालांकि अब तक किसी भी थाने से महिला के गुमइंसान संबंधी सूचना नहीं मिली हैं। महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है, विक्षिप्त जैसे दिखने वाला एक युवक महिला से ट्रैक पर मारपीट कर रहा था। इस दौरान उसके महिला को पटक दिया और फिर उसके ऊपर पत्थर पटक दिया। युवक ने राॅड से भी हमला किया। इस बीच किसी ने जीआरपी को सूचना दी, जब तक पुलिस पहुंचती, तब तक आरोपी भाग चुका था।

24 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here