Loading...    
   


JABALPUR में युवक के सिर को कुचलते हुए निकल गया ट्रक, दिसंबर में ही शादी हुई थी - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिला मुख्यालय से 50 किमी दूर खितौला में मंगलवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में युवक बाइक सहित गिर गया। इसके बाद हाइवा का पिछला पहिया युवक के सिर को कुचलते हुए निकल गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दो महीने पहले ही युवक की शादी हुई थी। हादसे के बाद ड्राइवर मौके पर हाइवा छोड़कर फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार हादसा खितौला थाना क्षेत्र के मढ़ा (परसवारा) रोड सुढ़हाई गांव के पास हुआ। ग्रामीणों की सूचना पर खितौला पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भिजवाया। टीआई जगाेतिन मसराम ने बताया कि बाइक सवार युवक मढ़ा गांव निवासी अश्विनी पटेल (26) था। सुबह साढ़े दस बजे के लगभग वह बाइक एमपी 21 एमक्यू 5793 से घर से खेत जा रहा था। सुढ़हाई गांव के पास मोड़ पर पहुंचा था। उसी समय कुंडम बघराजी की तरफ से गिट्टी लोड हाइवा एमपी 20 जीए 5196 सामने से आ गया। हाइवा की बाइक में जोरदार टक्कर लगी और अश्विनी उसके पहिए के नीचे आ गया।  

टक्कर लगते ही अश्विनी बाइक सहित गिर गया और हाइवा का पिछला पहिया उसके सिर को को कुचलते हुए आगे निकल गया। अश्विनी ने हेलमेट भी नहीं पहना था। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर भाग निकला। खितौला एएसआई जीसी चौधरी ने मर्ग कायम करते हुए शव को पीएम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने बाइक और हाइवा को जब्त कर लिया है।

अश्विनी की दिसंबर 2020 में ही शादी हुई थी। दो भाई व एक बहन में वह सबसे छोटा था। पिता नरेंद्र पटेल खेती करते हैं। दोनों भाई भी पिता के साथ खेती में हाथ बंटाते थे। एक्सीडेंट की खबर घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। पत्नी काजल तो बदहवास सी हो गई। वह रह-रह कर बेहोश हो जा रही थी। ऐसा ही हाल अश्विनी की मां व पिता नरेंद्र का भी था।

02 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here