Loading...    
   


JABALPUR: चाॅकलेट खरीदने गयी 5 साल की बच्ची से दुकानदार ने रेप किया - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में 5 साल की बच्ची के साथ 17 वर्षीय किशोर द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी किराना दुकान चलाता है। बच्ची दुकान पर चाॅकलेट खरीदने पहुंची थी। उसी दौरान आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।  
 
मामले में कुंडम पुलिस रेप का केस दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया है। वहीं, घमापुर में 28 वर्षीय शिक्षिका के साथ सहकर्मी द्वारा शादी का झांसा देकर रेप करने का प्रकरण सामने आया है। बच्ची कुंडम क्षेत्र की रहने वाली है। आरोपी 17 वर्षीय लड़का उसी के मोहल्ले का रहने वाला है। वह घर में ही किराना दुकान है। अक्सर दुकान पर वही बैठता है। शनिवार को पांच वर्षीय पीड़ित को उसकी मां ने चाॅकलेट खाने के लिए 10 रुपए दिए थे। बच्ची पैसे लेकर दुकान पर पहुंची। वहां आरोपी ने अकेला पाकर उसके साथ रेप किया। काफी देर बाद भी जब बच्ची नहीं लौटी, तो मां ढूंढने निकली। रास्ते में बच्ची राेते हुए मिली।

मां ने पूछा, तो उसने रोते हुए बताया कि दुकान वाले भैया गंदे हैं। उसने (प्राइवेट पार्ट की ओर) इशारा करते हुए बताया कि यहां दर्द हो रहा है। मां ने देखा, तो सन्न रह गई। बच्ची के नाजुक अंग से खून रिस रहा था। उसे माजरा समझते देर नहीं लगी। वह बेटी को लेकर बघराजी पुलिस चौकी पहुंची और रेप का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने रेप व पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

21 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here