Loading...    
   


SCIENCE COLLEGE के टैंक में महिला की 15 दिन पुरानी लाश मिली - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर साइंस कॉलेज के पीछे स्थित छात्रावास से करीब 100 मीटर दूरी पर सेप्टिक टैंक से एक महिला का 15 दिन पुराना शव बरामद किया गया है। फाेरेंसिक टीम काे कंकाल पर जलने के निशान मिले हैं। कान की बाली और ब्लाउज का जला हुआ टुकड़ा भी पाया गया।  मिला 

पुलिस का अनुमान है कि महिला की हत्या कर शव जलाया गया था। आसपास शव काे जलाने के सुराग नहीं मिले इसलिए पुलिस का मानना है कि हत्या कहीं और की गई हाेगी। इसके बाद शव काे जलाया गया और उसे सेप्टिक टैंक में फेंक दिया गया। शव का अधिकांश हिस्सा कंकाल में तब्दील हाे गया था। पुलिस पिछले एक महीने में जिन महिलाओं की गुमशुदगी दर्ज हुईं, उन सभी के परिजन को पहचान के लिए बुलाएगी। कान की बाली और ब्लाउज के टुकड़े के जरिए पहचान करने का प्रयास करेगी।

झांसी रोड थाना प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 11.30 बजे कुछ चरवाहे साइंस कॉलेज के पीछे बने छात्रावास के पास झाड़ियों में बकरियां चराने गए थे। एक बकरी सेप्टिक टैंक के पास जा रही थी, उसे पकड़ने के लिए चरवाहा गया तो उसकी नजर सेप्टिक टैंक के अंदर पड़ी। चरवाहे ने वहां कंकाल पड़ा देखा। उसने ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉ.अखिलेश भार्गव के साथ घटनास्थल पर पहुंची।

शव को बाहर निकाला गया तो बाली और ब्लाउज का टुकड़ा मिला। शव के बाल लंबे थे। इससे स्पष्ट हुआ कि शव महिला का है। डॉ.भार्गव ने बताया कि महिला के सिर के बायीं तरफ चोट का निशान है। उसी जगह पर कीड़े लग रहे थे। इससे प्रतीत हाे रहा है कि महिला की हत्या सिर में वार कर की गई है।जिस जगह शव मिला है वहां अंधेरा होते ही नशेड़ियों का जमावड़ा लगना शुरू हाे जाता है। छात्रावास के आसपास झाड़ियों और छात्रावास में शराब की बोतलें और संदिग्ध वस्तुएं मिलीं हैं।

21 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here