Loading...    
   


INDORE POLICE शार्प शूटर को जयपुर जेल से कोर्ट तक नहीं ला पा रही, 8 वारंट जारी हो चुके - MP NEWS

इंदौर
। इंदौर की कारोबारी संदीप तेल की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी, गैंगस्टर एवं शार्प शूटर जीतू बना राजस्थान की जयपुर सेंट्रल जेल में बंद है। इंदौर पुलिस उसे जयपुर जेल से इंदौर कोर्ट तक नहीं ला पा रही है। अब तक 8 वारंट जारी हो चुके हैं। कोर्ट ने 6 फरवरी को जीतू बना को लाने के लिए इंदौर पुलिस को निर्देशित किया था परंतु जयपुर जेल के प्रशासन ने इंदौर से गई पुलिस टीम को फटकार कर भगा दिया। यह मामला अब मध्य प्रदेश पुलिस के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गया है। देखते हैं पुलिस हेडक्वार्टर इस मामले में कोई कदम उठाता है या नहीं।

आठ राज्यों की पुलिस रिकॉर्ड में वांटेड है जीतू बना

शार्प शूटर जीतू बना को जयपुर पुलिस ने अगस्त 2019 में मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था। जीतू की गिरफ्तारी की खबर मिलने पर इंदौर की विजय नगर थाना पुलिस संदीप तेल हत्याकांड में पूछताछ करने पहुंची और औपचारिक गिरफ्तारी ली। पूछताछ पूरी होने पर जयपुर पुलिस ने जीतू को केंद्रीय कारागार भेजकर इंदौर पुलिस को वापस रवाना कर दिया। इसके बाद इंदौर जिला अदालत ने 8 बार वारंट जारी किया, लेकिन इंदौर पुलिस जीतू बना को जयपुर की जेल से इंदौर कोर्ट में पेश नहीं कर पाई।

राजस्थान पुलिस शार्प शूटर जीतू बना की सुपुर्दगी ही नहीं दे रही

इंदौर पुलिस के मुताबिक जिला न्यायालय से प्रोडक्शन वारंट जारी होने पर जयपुर पुलिस को उसे पेश करना चाहिए। हमने 2 बार जवान भेजे लेकिन सुरक्षा का हवाला देकर जयपुर सेंट्रल जेल प्रशासन ने उसकी सुपुर्दगी से इनकार कर दिया। जयपुर पुलिस के मुताबिक जीतू के विरुद्ध राजस्थान, गुजरात, उत्तर प्रदेश, श्रीनगर, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र समेत 8 राज्यों में केस दर्ज हैं। उस पर कमोडिटी कारोबारी संदीप तेल की हत्या का आरोप है।

जीतू बना ने संदीप तेल की हत्या के बदले 35 लाख रुपए लिए थे: इंदौर पुलिस

जीतू बना को अगस्त 2019 में जयपुर पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। इंदौर की विजय नगर थाना पुलिस उससे संदीप तेल हत्याकांड में उससे पूछताछ करने जयपुर सेंट्रल जेल पहुंची। जीतू ने इंदौर पुलिस के अधिकारियों को पूछताछ में बताया कि उसने गैंगस्टर सुधाकर राव मराठा और देवीलाल जाट से सुपारी लेकर संदीप तेल को गोली मारी थी। इंदौर में कारोबारी के मर्डर के लिए शार्प शूटर जीतू बना ने 3500000 रुपए लिए थे।

06 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here