Loading...    
   


INDORE: कलेक्टर ऑफिस की पहली मंजिल से कूदा नगर निगम कर्मचारी, आधा घंटे बाद भी एंबुलेंस नहीं पहुंची - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के प्रशासनिक मुख्यालय में सहयोगी कर्मचारियों और परिजनों की शिकायत करने पहुंचा नगर निगम कर्मचारी कलेक्टर कार्यालय की पहली मंजिल से नीचे कूद गया। उसे एमवाय अस्पताल भिजवाया गया। 

मामले में पुलिस द्वारा की गई पड़ताल में पता चला, कर्मचारी नगर निगम के ड्रेनेज विभाग में कार्यरत है। नशे में धुत होकर वह पहले भी ऐसी घटनाओं को अंजाम दे चुका है। कलेक्टर परिसर में हुई घटना के बाद घायल की मदद के लिए एडीएम अभय बेडेकर, एसडीएम पराग जैन और अंशुल खरे ने एंबुलेंस बुलवाई, लेकिन आधा घंटे बाद भी एंबुलेंस नहीं पहुंची। मौके पर पहुंची इंदौर पुलिस पीड़ित को एमवाय अस्पताल ले गई। थाना प्रभारी रामनारायण सिंह भदौरिया ने बताया, कर्मचारी के परिजन ने बताया कि वह शराब पीने का आदी है। मामले की जांच संबंधित थाने को सौंपी जा रही है।

दरअसल, कलेक्टर कार्यालय से कूदने वाला युवक नगर निगम कर्मचारी है, जो निगम के हरसिद्धि जोन पर काम करता है। युवक का कहना है कि उसको उसके परिजन काफी दिनों से परेशान कर रहे थे। उसी की शिकायत करने के लिए वह कलेक्टर पहुंचा था, लेकिन जब देर तक सुनवाई नहीं हुई, तो युवक ने फर्स्ट फ्लोर से छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि युवक ने पूर्व में भी जूनी इंदौर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की थी, लेकिन थाने पर भी सुनवाई नहीं हुई।

19 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़ाई जा रही है समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here