Loading...    
   


ब्रिलियंट कॉलेज ने छात्रा से 22 हजार रुपए की फीस लेकर भी EXAM नहीं देने दिया, FIR - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के कटनी जिले के ब्रिलियंट साइंस कॉलेज के संचालक मनीष गुप्ता पर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। संचालक ने MSc की छात्रा से 22 हजार रुपए की फीस जमा करा ली, लेकिन परीक्षा में बैठने नहीं दिया।    

छात्रा ने जब फीस वापस मांगी तो नहीं लौटाया। इस पर छात्रा ने उपभोक्ता फोरम में शिकायत की थी। फोरम ने संचालक को ब्याज समेत 30 हजार रुपए वापस करने का आदेश दिया था। इसके बाद भी संचालक ने रुपए वापस नहीं किए। पुलिस ने आरोपी कॉलेज संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। विजयराघवगढ़ एसडीओपी शिखा सोनी ने बताया कि जौबीकलां गांव निवासी रश्मि सोनी (24) ब्रिलियंट साइंस कॉलेज से MSc की पढ़ाई कर रही थी। संचालक मनीष गुप्ता ने 22000 रुपए फीस भी जमा कराए लिए थे, लेकिन रश्मि सोनी को परीक्षा में बैठने नहीं दिया गया। इसके बाद उसने कॉलेज संचालक से अपने रुपए वापस मांगे। लेकिन मनीष ने रुपए देने से भी मना कर दिया।

इस पर छात्रा रश्मि ने उपभोक्ता फोरम में शिकायत की। उपभोक्ता फोरम के आदेश के बाद छात्रा मनीष गुप्ता से ब्याज सहित 30 हजार रुपए लेने के लिए गई। कॉलेज संचालक ने उपभोक्ता फोरम के आदेश को भी नहीं माना और छात्रा को भगा दिया। छात्रा द्वारा दी गई शिकायत की जांच के बाद कॉलेज संचालक मनीष गुप्ता के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

19 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़ाई जा रही है समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here