Loading...    
   


INDORE की लड़की का GOA में गैंगरेप, हाई प्रोफाइल परिवारों के 4 लड़के गिरफ्तार - Madhya pradesh news

इंदौर
। न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए इंदौर से गोवा गए 8 लड़के लड़कियों के ग्रुप में, एक छात्रा का गोवा के होटल में गैंगरेप कर दिया गया। लड़की ने लोक लाज के डर से मामला दर्ज नहीं कराया था लेकिन आरोपियों ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। मामला दर्ज होने के बाद गोवा पुलिस ने इंदौर में छापामार कार्रवाई कर के हाईप्रोफाइल परिवारों के 4 लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है।

इंदौर से आठ लड़के लड़कियां न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेट करने गोवा गए थे

टीआइ मंजू यादव के अनुसार पीएसआइ प्रगीता मलिक सहित चार पुलिसकर्मियों ने आमद दर्ज करवाई थी। पीएसपी ने बताया कि 31 दिसंबर 2020 पर इंदौर से 8 युवक-युवतियां पार्टी मनाने गोवा गए थे। आरोपित बाघा बीच के समीप एक बड़े होटल में ठहरे थे। रात में सभी ने शराब पार्टी मनाई और पवन पुत्र रमेश ललवानी ने होटल में ठहरी छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। 

गोवा पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया, इंदौर की दो लड़कियों की तलाश

पीड़िता ने सहेलियों और साथ गए युवकों को घटना बताई, लेकिन बदनामी का भय बता कर मामला दबा दिया। आरोपित उसे ब्लैकमेल करने लगे तो पीड़िता ने शिकायत कर दी।गुरुवार को पीएसआइ ने छापा मारकर पवन ललवानी, पीयूष पुत्र प्रफुल्ल चौरसिया, पल्केश पुत्र प्रभुलाल चौरसिया और मोहित पुत्र कैलाश कल्याणे को गिरफ्तार कर लिया। चारों आरोपितों का एमवाय अस्पताल में मेडिकल परीक्षण करवा कर पुलिस रवाना हो गई। कैलंगुट थाना टीआइ नोलास्को रेपोसो के अनुसार अभी दो लड़कियों की तलाश है।

20 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here