बहन ने नौकर से लव मैरिज की तो भाइयों ने चौराहे पर खड़ा करके हत्या कर डाली - INDORE CRIME NEWS

इंदौर। मोती तबेला में दो भाइयों ने मिलकर अपनी ही दुकान के नौकर समीर खान की चौराहे पर लाकर हत्या कर दी क्योंकि उनकी बहन ने समीर से लव मैरिज कर ली थी। पुलिस ने बताया कि दोनों ने मिलकर समीर पर चाकुओं से 12 हमले किए।

रावजी बाजार थाना टीआइ सविता चौधरी के मुताबिक घटना शाम करीब 6 बजे मोती तबेला स्थित रॉयल कैफे के सामने की है। रज्जब अली मार्ग (देवास) निवासी 30 वर्षीय समीर खान पुत्र आरीफ खान, अब्दुल आयात और अब्दुल वकार की नॉनवेज की दुकान पर बतौर नौकर काम करता था। उनकी बहन अलमास ने समीर को पसंद कर लिया और दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया। 

उन्हें मालूम था कि परिवार इस रिश्ते को स्वीकार नहीं करेगा इसलिए 2 महीने पहले समीर और अलमास घर छोड़ कर चले गए। अहमदाबाद में जाकर दोनों ने विधिवत निकाह कर लिया। अलमास के पिता नईम की तबियत खराब होने से रविवार को समीर और अलमास उससे मिलने मोती तबेला आए थे। समीर ने ससुराल में चाय पी और कुछ देर चर्चा करता रहा। थोड़ी देर बाद बकार उसे चिकन की दुकान देखने का बोलकर चौराहा पर ले आया।

यहां पहले से मौजूद उसका भाई अयाज भी आ गया और दनादन चाकू मारना शुरु कर दिए। आरोपितों ने करीब 12 बार चाकू के वार किए और फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

बहन को ले गया नौकर,बोलकर मजाक बनाते थे रिश्तेदार

आरोपितों की मोती तबेला मे चिकन की दुकान है। मूलत: मिर्जाबाग कॉलोनी (देवास) में रहने वाला समीर आरोपितों की दुकान पर काम करता था। इसी दौरान उसको आरोपितों की बहन अलमास से प्रेम हो गया और वह उसे भगा कर ले गया। आरोपितों के रिश्तेदार इस बात को लेकर ताने देते थे। आरोपितों को लगता था पूरे मोहल्ले में इज्जत खराब हो गई। बदला लेने के लिए समीर को चौराहा पर लेकर आए और सबके सामने हत्या कर दी।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here