Loading...    
   


INDORE के नामी होटल में खाना खाने से परिवार के 30 सदस्य बीमार - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में सरवटे स्थित गुरुकृपा होटल में खाने के बाद एक ही परिवार के 30 लोगों की तबीयत खराब हो गई। पेट में मरोड़ आने लगे और बच्चों को उल्टियां। रात में पास के ही एक डॉक्टर से दवा ली, लेकिन आराम नहीं पड़ा। एक बुजुर्ग की तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर यूनिवर्सल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस संबंध में पीड़ित ने कलेक्टर और एडीएम को शिकायत की। सिंगापुर टाउनशिप निवासी रवींद्र सिंह राणा ने बताया कि 5 फरवरी को संजय यादव की बेटी का जन्मदिन था। परिवार के 30 लोगों ने गुरुकृपा में मलाई कोफ्ता, मेथी, मटर मलाई, वेज लॉलीपॉप, पनीर टिक्का, टुडे स्पेशल, बूंदी रायता, स्पेशल दाल तड़का, जीरा राइस, बटर नान आदि खाया। घर पहुंचने पर कई लोगों की तबीयत बिगड़ी तो कॉलोनी के ही डॉ. विवेक राजपूत से परामर्श लिया, लेकिन फर्क नहीं पड़ा। 

9 फरवरी को पिता हुकुमसिंह राणा की तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो निजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। एडीएम अभय बेड़ेकर ने बताया कि शिकायत के बाद दोनों पक्षों को नोटिस देकर बयान देने बुलाया है। वहीं गुरुकृपा होटल के संचालक प्रदीप शर्मा ने कहा कि 5 फरवरी को खाना खाने के बाद बचा भोजन वे लोग पैक करवाकर ले गए थे। संभवत: अगले दिन खाया होगा और उससे परेशानी हुई होगी। ज्यादा खाने से भी परेशानी हाे सकती है। पीड़ित की तरफ से मुझे किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई।

11 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here