Loading...    
   


GWALIOR बिल्डर भदौरिया के नाती ने रेप किया, पुलिस ने रात भर पीटा: पीड़िता का आरोप - MP NEWS

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में प्रॉपर्टी कारोबारी गंगा सिंह भदौरिया के नाती आदित्य भदौरिया एवं उसके दोस्त के खिलाफ मुरार पुलिस थाने में घर की नौकरानी के साथ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। यह मामला इसलिए भी सुर्खियों में आया क्योंकि मुरार पुलिस ने रेप का केस दर्ज करने के बाद पीड़ित लड़की को रात भर हिरासत में रखा। लड़की ने कोर्ट में बयान दिया है कि पुलिस ने उसे सारी रात झाड़ू और लाठियों से पीटा। बिल्डर भदौरिया का कहना है कि उनके बेटे की हत्या के मामले में गवाह पर दबाव बनाने के लिए झूठा रेप का मामला दर्ज किया गया है। जबकि लड़की का कहना है कि उसका किसी से कोई संबंध नहीं है।

मालिक के नाती और दोस्त ने घर में घुसकर रेप किया: लड़की का आरोप

पीड़ित ने खुद की उम्र 15 साल बताते हुए आरोप लगाया है कि सीपी कॉलोनी निवासी गंगा सिंह भदौरिया के मकान में झाडू पोंछा का काम करती हूं। 20 दिसंबर 2020 से काम पर रखा था। घर के ग्राउंड फ्लोर पर ही रहती हूं। 31 जनवरी की रात 8 बजे गंगा सिंह के नाती आदित्य भदौरिया और उसके एक दोस्त ने मेरा दरवाजा खटखटाया। जब दरवाजा खोला तो आदित्य और उसके दोस्त कमरे में आ गए। इन्होंने मेरे साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वहां से धमकाकर भाग गए। मैं काफी डरी हुई थी। पहले CM HELPLINE पर कॉल किया। फिर मुरार पुलिस मुझे लेकर थाना पहुंची। इसके बाद पुलिस ने आदित्य के दोस्त पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया। अब गंगा सिंह का परिवार मुझे धमका रहा है।

हत्या की गवाह को झूठे रेप केस में फंसाने के लिए लड़की नौकरानी बन कर आई थी: बिल्डर भदौरिया

इस मामले में आरोपी पक्ष ने अपना बचाव किया है। प्रॉपर्टी कारोबारी गंगासिंह भदौरिया ने बताया कि मेरे नाती आदित्य सिंह भदौरिया पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली लड़की झूठ बोल रही है। 28 सितंबर 2017 को मेरे बेटे संजय भदौरिया की सोनू परमार, संदीप शर्मा और उनके साथियों ने हत्या कर दी थी। उस हत्या में नाती आदित्य मुख्य गवाह है। अभी सभी आरोपी कोविड पैरोल पर बाहर हैं। साजिश के तहत इस लड़की को 20 दिसंबर 2020 को काम पर रखवाया गया। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से पूरा मामला साफ है। एक लड़का जिसका नाम राहुल शर्मा है। वह खाना का पैकेट लेकर 31 जनवरी 2021 की रात पौने आठ बजे आता दिख रहा है। रात 8:22 बजे गया है। उसके साथ लड़की ने CM HELPLINE पर कॉल कर दिया। फुटेज पूरी सच्चाई कह रही है।

पुलिस ने रात भर थाने में बंद करके पीटा: लड़की का आरोप

इस मामले में कोर्ट में बयान देने गई पीड़ित लड़की ने बयान दिया है। उसने पुलिस पर रातभर हवालात में बंद कर झाडू और डंडों से पीटने और बयान बदलने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि उसे किसी ने नहीं भेजा। उसके साथ आदित्य भदौरिया और उसके दोस्त ने दुष्कर्म किया है। पुलिस न जाने क्यों दोनों को बचा रही है। मेरे पिता को भी बेरहमी से पीटा गया है। आरोपी पक्ष सामने खड़े होकर मुझे पिटवा रहा है। मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है।

लड़की आधार कार्ड में नाबालिग, मार्कशीट में वयस्क है: टीआई पवार

मुरार थाना टीआई अजय पवार का कहना घटना के बाद थाना पहुंची पीड़ित ने खुद को नाबालिग बताते हुए अपनी उम्र 15 साल बताई थी। जिस पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट की भी धारा लगाई। पर उसका जो आधार कार्ड उसने दिया उसमें उम्र 13 साल है। जब बिजौली के विजयगढ़ से उसके पिता को बुलाया गया और उसने जो मार्कशीट दी है। उसमें लड़की की उम्र 18 साल 8 महीने है।

लड़की की पिटाई के मामले की जांच करवाता हूं: एसपी

ग्वालियर के एसपी अमित सांघी का कहना है कि पुलिस किसी लड़की की पिटाई नहीं कर सकती है। अगर थाने में ऐसा हुआ है तो मामले की जांच करवा रहा हूं। जो गलत है उस पर कार्रवाई होगी।

02 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here