Loading...    
   


GWALIOR: 8वीं की छात्रा से 1 माह तक रेप, पिता और उसके दोस्त पर आरोप - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक पिता ने बेटी के रिश्ते को ही कलंकित कर दिया। वह अपनी ही 14 साल की बेटी के साथ पिछले एक महीने से दुष्कर्म कर रहा था। यही नहीं, पिता के पड़ोसी दोस्त ने भी बच्ची को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ  दुष्कर्म किया। छात्रा को जब दर्द हुआ, तो उसकी मां ने पूछा। तब बेटी के शोषण की कहानी सामने आई। 
 
घटना हनुमान नगर गोला का मंदिर की है। बच्ची ने चाइल्ड लाइन को फोन पर इसकी सूचना दी। चाइल्ड लाइन ने महिला बाल विकास विभाग और एसपी को जानकारी दी। गुरुवार शाम गोला का मंदिर थाने में आरोपी के खिलाफ FIR की गई है। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। पड़ोसी अभी फरार है। गोला का मंदिर स्थित हनुमान नगर निवासी 14 वर्षीय रानी (बदला हुआ नाम) 8वीं की छात्रा है। वह माता-पिता और दो भाई-बहन के साथ रहती है। छात्रा घर में सबसे छोटी है। पिता डंपर चालक है। बच्ची ने पुलिस को बताया कि करीब एक महीने पहले पिता रात में 1 बजे नशे में धुत होकर घर आया। कुछ देर बाद वह उस कमरे में पहुंचा, जहां बच्ची सो रही थी। पिता ने बेटी को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया।

इसके बाद एक या दो दिन छोड़कर जब भी मौका मिलता दुष्कर्म करने लगा। यही नहीं, इस बीच पिता के दोस्त कल्ला निवासी धर्मवीर पेट्रोल पंप के पास साठ फुटा रोड ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। एक दिन पिता उसके घर बच्ची को छोड़ आया। कल्ला ने उसे नशीला पदार्थ खिलाया। कल्ला की पत्नी भी इसमें शामिल थी। हाल में 10 फरवरी को फिर पिता ने बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की थी।इसके बाद से उसे दर्द हो रहा था। जब मां ने पूछा, तो सच्चाई बता दी।

घटना का पता लगा तो मां-बेटी पुलिस के पास जाने से डरती रहीं। उन्होंने चाइल्ड लाइन का नंबर खोजा और सूचना दी। चाइल्ड लाइन ने किशोरी को ऑफिस बुलाया। काउंसलर सुनीता माने ने बच्ची की काउंसिलिंग की और मामले से महिला बाल विकास विभाग को अवगत कराया। वहां से औपचारिक शिकायत एसपी अमित सांघी को दी गई। इसके बाद गुरुवार शाम गोला का मंदिर थाने में पुलिस ने आरोपी पिता, दोस्त कल्ला के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि आरोपी कल्ला और उसकी पत्नी फरार है।

18 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here