Loading...    
   


GUNA का सिपाही बागी बन गया, वीडियो जारी कर पुलिस को धमकी दी - MP NEWS

भोपाल
। 80 के दशक के बाद एक बार फिर मध्यप्रदेश में पुलिस के खिलाफ बगावत के स्वर उड़ते हुए दिखाई दिए हैं। इस बार चंबल का कोई किसान या आर्मी का रिटायर्ड जवान नहीं बल्कि मध्य प्रदेश पुलिस का ही एक सिपाही बगावत कर बैठा है। सिपाही का नाम नीरज जोशी बताया गया है। उसने वीडियो जारी करके पुलिस को धमकी दी है कि यदि मेरे सामने आएगी तो गोली मार दूंगा। साइबर सेल के एक पुलिस कर्मचारी को नाम लेकर धमकी दी है कि यदि मेरी फील्डिंग लगाई तो तेरा विकेट सौ परसेंट उड़ा दूंगा।

वीडियो में क्या कह रहा है मध्य प्रदेश पुलिस का बागी सिपाही नीरज जोशी

दिनांक आज तक में एक सिपाही था लेकिन आज से मैं बागी हूं। मुझे बागी बनाने में मेरे पुलिस वालों का ही हाथ रहा है। रामवीर, राम शर्मा, आईजी राजा बाबू सिंह, मेरे ऊपर 3-3 झूठे प्रकरण कायम कर दिए गए। 307 का, 354 का, एससी एसटी एक्ट का, जिसमें मैं दोषी नहीं था। कोर्ट ने एफआर करके मुझे बरी किया। मेरी झूठी शिकायतें की गई, झूठे मुकदमे किए गए, जब झूठे हो ही रहे तो मैं सच्चे करूंगा ना। 

मसीह खान मेरी फील्डिंग मत लगाना, तेरा विकेट में सौ पर्सेंट उड़ा दूंगा

आज दिनांक से मैं खुद को बाकी घोषित करता हूं। मेरे सामने जो भी आएगा उसको गोली मार दूंगा। चाहे वह पुलिस हो या कोई और हो। मैंने पुलिस की रोटी खाई है, पुलिस मेरे सामने ना आए, मैं पुलिस वालों पर गोली नहीं चलाना चाहता, यह साइबर सेल में बैठा हुआ मसीह खान 61-61, 50-50 मोबाइल पकड़ता है मुलजिम एक भी नहीं पकड़ता। मसीह खान से मैं कहना चाहता हूं कि मेरी फील्डिंग मत लगाना, तेरा विकेट में सौ पर्सेंट उड़ा दूंगा। 

06 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार




भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here